सीएम भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्द
सीएम भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्दRaj Express

Ambikapur Tour Cancled: सीएम भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्द, वर्चुअली देंगे विकास कार्यों की सौगात

CM Baghel Ambikapur Tour Cancled: जानकारी के अनुसार खराब मौसम के कारण मुख्‍यमंत्री का अंबिकापुर दौरा रद्द किया गया है। मुख्‍यमंत्री बघेल अब वर्चुअल रूप से सभी कार्यक्रम में जुड़ेंगे।

CM Baghel Ambikapur Tour Cancled: मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्द हो गया है। जानकारी के अनुसार खराब मौसम के कारण मुख्‍यमंत्री का अंबिकापुर दौरा रद्द किया गया है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) अब वर्चुअल रूप से सभी कार्यक्रम में जुड़ेंगे। बताया जा रहा है कि, अंबिकापुर में विमान के लैंडिंग और टेकऑफ के लिए मौसम अनुकूल नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब अंबिकापुर और सरगुजा में करोड़ो रुपए के विकास कार्यों की सौगात वीसी (Video Conferencing) के जरिये देंगे।

मेडिकल कॉलेज भवन का लोकार्पण

अंबिकापुर में मेडिकल कॉलेज भवन (Medical College Building) का लोकार्पण करेंगे। जिसकी कुल लागत 374.08 करोड़ रुपए है। इस मेडिकल कॉलेज की खासियत है कि यहां मेडिकल स्टूडेंट्स के कौशल और दक्षता विकास के लिए स्किल्स लैब और बहरेपन के परीक्षण और इलाज की विशेष सुविधा मौजूद है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

सीएम भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्द
Chhattisgarh Weather Update: रायपुर में आज तेज बारिश के साथ वज्रपात, 3 दिनों तक ऐसा ही रहेगा मौसम

बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को विधानसभा क्षेत्र अंबिकापुर के बूथ चलो अभियान (Booth Chalo Campaign) का प्रभारी बनाया गया है। बतौर प्रभारी सीएम बघेल शनिवार को राजमोहिनी देवी भवन में अंबिकापुर शहर और ग्रामीण क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम ने इस कार्यक्रम में खलल डाल दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

सीएम भूपेश बघेल का अंबिकापुर दौरा रद्द
Bilaspur News: छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का असर, पानी में डूबा स्कूल, बच्चे मना रहे छुट्टी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com