Amit Shah Rally in Kanker Live : कुछ ही देर में कांकेर जनसभा को सम्बोधित करेंगे गृह मंत्री शाह
Amit Shah Rally in Kanker Live : कुछ ही देर में कांकेर जनसभा को सम्बोधित करेंगे गृह मंत्री शाहRaj Express

Amit Shah Rally in Kanker Live : कांग्रेस पार्टी देश को एक नहीं रख सकती - अमित शाह

Amit Shah Rally in Kanker Live : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी के स्टार कैंपेनर Amit Shah कांकेर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

विकसित भारत का सबसे बड़ा फायदा किसान, आदिवासी, दलित, युवाओं और महिलाओं को

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा, पीएम मोदी ने 2037 में विकसित भारत की कल्पना रखी है। विकसित भारत का सबसे बड़ा फायदा किसान, आदिवासी, दलित, युवाओं और महिलाओं को होने वाला है। यह विकसित भारत की कल्पना आप सभी के कल्याण के लिओए है। मैं आज बीजेपी प्रत्याशी के लिए भी कहना चाहता हूँ इनकी फोटो देखकर ही पता चल गया यह आदिवासियों के लिए जीने वाला आदमी है।

Amit Shah Rally in Kanker Live
Amit Shah Rally in Kanker LiveRaj Express

सोनिया- मनमोहन की सरकार ने दलित- आदिवासियों के लिए क्या किया

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा, मैं भूपेश बघेल जी को पूछना चाहता हूँ दस साल तक सोनिया- मनमोहन की सरकार थी तो दलित- पिछड़ों और आदिवासी भाइयों बहनों को क्या दिया। उन्होंने कुछ नहीं किया दस साल में छत्तीसगढ़ के लिए सिर्फ 77 हजार करोड़ रुपए दिया था। और पीएम मोदी ने दस ही साल में 3 लाख 20 हजार करोड़ रुपए भेजने का काम किया है।

INDI गठबंधन की रैली में हुई छुट्टे हाथ से मारामारी

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा, अभी रांची में कांग्रेस, RJD और INDI गठबंधन की रैली हुई थी। इसमें छुट्टे हाथ से मारामारी हुई। अभी आपका नंबर भी नहीं लगा और सत्ता मिलने से पहले ही आप लोग लाठियां चला रहे हो, आप क्या देश को एक रखोगे। मैं इतना कहूंगा कि, हमने नक्सलवाद के साथ छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भी काम किया है।

कांग्रेस पार्टी देश को एक नहीं रख सकती - अमित शाह

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि,अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है, उनके घोषणापत्र में सबके संपत्ति का सर्वे करने की बात कही है। मोदी जी ने कल कहा क्यों करना है सर्वे, तो पूरी कांग्रेस पार्टी मोदी जी पर सवाल उठा रही है, मैं पूछता हूँ कि, आपके घोषणा पत्र में सर्वे की बात है या नहीं है? राहुल बाबा स्पष्ट करें और मनमोहन सिंह ने कहा था कि, संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यक लोगों का है आदिवासी और दलित का नहीं। यह कांग्रेस पार्टी का है और हम कहते है कि, पहला अधिकार दलित, आदिवासी और पिछड़ों का है। कांग्रेस पार्टी देश को एक नहीं रख सकती।

Amit Shah Rally in Kanker
Amit Shah Rally in Kanker Raj Express

भूपेश बघेल और राहुल बाबा कान खोलकर सुन लो - अमित शाह

Amit Shah Rally in Kanker Live : अमित शाह ने कांकेर जनसभा में कहा कि, जल, जंगल और जमीन के साथ-साथ सुरक्षा सम्मान और समावेशी विकास देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। मोदी जी ने गरीब आदिवासी बेटी द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर आदिवासी समाज को गौरान्वित किया है। भूपेश बघेल और राहुल बाबा कान खोलकर सुन लो, आपकी सरकार ने आदिवासी बजट 24 हजार करोड़ रखा था, इस 1 लाख 24 हजार करोड़ करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।

नक्सलियो को गृहमंत्री अमित शाह की चेतावनी

Amit Shah Rally in Kanker Live : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांकेर जनसभा में कहा कि, बाकी जो कुछ नक्सली बचे हुए उनको मैं कहत हूँ सरेंडर हो जाओ, आपको फिर से विस्थापित करेंगे वार्ना लड़ाई का परिणाम तय है। इस देश से नक्सलवाद को हम समाप्त कर देंगे।

महादेव सट्टा ऐप को लेकर भूपेश बघेल पर साधा निशाना

Amit Shah Rally in Kanker Live : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांकेर जनसभा में कहा कि, पांच साल तक महादेव ऐप ब्रांड बना, नक्सलवाद के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई, लेकिन विधानसभा चुनाव में आपकी कृपा हुई और बीजेपी की सरकार बनी जिसके बाद चार महीने में 90 से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराया 123 नक्सली गिरफ्तार हुए 250 ने सरेंडर किया। मैं वादा करता हूँ दो साल और दे दीजिये, छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को उखाड़ फेकेंगे

बच्चे की तरह 70 साल तक धारा 370 को कांग्रेस ने संभाला

Amit Shah Rally in Kanker Live : कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे साव कहते है कि, जम्मू- कश्मीर का राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लोगों से क्या लेना देना है? अरे खड़गे साव यहाँ का हर बच्चा जम्मू कश्मीर के लिए जान दे सकता है। एक संतान की तरह 70 साल तक धारा 370 को कांग्रेस ने संभाल कर रखा था जिसे पीएम मोदी ने समाप्त किया। इस देश से आतंकवाद-नक्सलवाद को पीएम मोदी ने ख़त्म किया।

Amit Shah Rally in Kanker Live
Amit Shah Rally in Kanker Live Raj Express

अमित शाह ने राहुल गांधी से मांगा हिसाब

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूँ, आपकी चार पीढ़ियों ने शासन किया है। मुझे बताओं आपने छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए क्या किया। उन्होंने गरीबों घर, शौचालय, नल से जल, किसानों और महिलाओं को पैसा और मुफ्त में अनाज दिया क्या? यह सब तो पीएम मोदी ने किया है आपने क्या किया? अगली बार इस बात का हिसाब लेकर आना। आज नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भरता के तहत 5 लाख तक का इलाज मुफ्त कर दिया है। पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बना दो 70 साल के ऊपर के सभी लोगों का 5 लाख तक स्वास्थ्य का खर्चा माफ़ हो जायेगा। ये मोदी की गारंटी है।

वोट बैंक के लालच की वजह से कांग्रेस राम दरबार में नहीं गए - अमित शाह

Amit Shah Rally in Kanker Live : गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, जल जंगल और जमीन के लिए शहीद होंगे वाले शहीदों को नमन करके अपनी बात की शुरुआत करूँगा। मैं श्रीराम के ननिहाल आया हूँ सभी ने अपने जीवन में 17 जनवरी को अनोखा दृश्य देखा। इस बार राम भगवान् ने अपना जन्मदिन भव्य राम मंदिर में मनाया। कांग्रेस सालों तक राम लल्ला की जन्मभूमि के मामले को लटकाती रही। जब इनको प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया तो वोट बैंक के लालच से वो राम भगवान के दरबार में भी नहीं गए।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह का सम्बोधन शुरू

Amit Shah Rally in Kanker Live : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांकेर जनसभा में जय श्री राम के नारे के साथ सम्बोधन शुरू किया।

गृह मंत्री अमित शाह की कांकेर जनसभा शुरू

Amit Shah Rally in Kanker Live : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कांकेर जनसभा शुरू हो गई है। फिलहाल जनसभा को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंह देव सम्बोधित कर रहे है। कुछ ही देर में गृहमंत्री शाह जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

Amit Shah Rally in Kanker Live : कांकेर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद सीटों के लिए मतदान होना है। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स द्वारा जोर -शोर से प्रचार किया जा रहा है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार (BJP Election Campaign) करने कांकेर में जनसभा कर रहे है। कुछ ही देर में केंद्रीय गृहमंत्री शाह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। कांकेर जनसभा से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध छत्तीसगढ़ की जनता इस बार एकजुट होकर मोदी जी को भरपूर आशीर्वाद देने के लिए संकल्पित है। आज कांकेर के मेरे बहनों-भाइयों से जनसभा के माध्यम से मिलने के लिए उत्साहित हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com