Amit Shah Visit Chhattisgarh
Amit Shah Visit ChhattisgarhRE

Amit Shah Visit Chhattisgarh: 20 अक्टूबर को फिर छत्तीसगढ़ आएंगे अमित शाह

Amit Shah Visit Chhattisgarh: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। वो 20 अक्टूबर को बस्तर संभाग के दौरे शाह आएंगे।

हाइलाइट्स-

  • फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे अमित शाह, वो 20 अक्टूबर को बस्तर संभाग का करेंगे दौरा।

  • अमित शाह 20 अक्टूबर को बस्तर संभाग के इन जिलों में करेंगे सभा।

  • अमित शाह आज डॉ .रमन सिंह के नामांकन कार्यक्रम में हुए शामिल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानससभा चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद, सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। प्रदेश में चुनावी सभा का आयोजन कर चुनाव का प्रचार किया जा रहा है। वहीं, प्रदेश में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। वो यहां पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नामांकन कार्यक्रम और आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। इसी बीच खबर आ रही है कि, गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे।

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। वो 20 अक्टूबर को बस्तर संभाग के दौरे शाह आएंगे। इस दौरान वे जगदलपुर और कोंडागांव में सभा करेंगे। बस्तर संभाग में पहले चरण में चुनाव होना है, जिसे लेकर पार्टियों का प्रचार जोरों पर चल रहा है।

आपको बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह समेत राजनांदगांव जिले की चार विधानसभाओं के प्रत्याशियों ने आज नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर अमित शाह मौजूद रहे। बता दें, राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में 7 नवंबर, 2023 यानी पहले चरण में मतदान होने वाला है। इसके लिए 13 अक्टूबर, 2023 से नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 20 सीटों में मतदान होना है। इन 20 सीटो में बस्तर की सीटें भी शामिल है, बीजेपी ने बस्तर की सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com