भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सावRE

छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से छुटकारा पाने चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है कि, कब चुनाव हो और कमल खिले: अरुण साव

Arun Sao Statement: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की घोषणा पर भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बयान जारी किया है। उन्होंने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख का हुआ ऐलान।

  • विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान आया सामने।

  • अरुण साव ने कहा, छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से छुटकारा पाने चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है कि, कब चुनाव हो और कमल खिले।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की घोषणा पर भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से छुटकारा पाने चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है कि, कब चुनाव हो और कमल खिले। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कही यह बात:

भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, "भूपेश, अकबर और ढेबर की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जो दुर्दशा की है, जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार, घोटाले, नशे, धर्मांतरण और माफियाओं का गढ़ बना कर विकास को अवरुद्ध किया है।छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से छुटकारा पाने चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है कि, कब चुनाव हो और कमल खिले।"

अरुण साव ने कहा कि, "छत्तीसगढ़ की दुर्दशा जो कांग्रेस पार्टी ने की है, भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने के लिए चुनाव के मैदान में जायेगी। बस्तर और सरगुजा की जो दुर्दशा राज्य की कांग्रेस सरकार ने की है। विकास पूरी तरह से अवरुद्ध है और विकास का कोई काम वहां पर नहीं हुआ है। जो विकास की परियोजनाएं हमारी सरकार में प्रारंभ हुआ, वे सभी योजनाएं इन्होंने ठप कर दिए है। न बिजली, न सड़क, न पानी, न स्वास्थ्य और ना ही शिक्षा।"

उन्होंने कहा कि, "छत्तीसगढ़ खुशहाल बने, समृद्ध बने, विकास की ओर आगे बढ़े, छत्तीसगढ़ के युवाओं को उनके भविष्य संवारने का अवसर मिले, माताएं- बहने सुरक्षित हो और छत्तीसगढ़ में कानून का राज हो इन विषयों को लेकर जनता चिंतित है। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहती है।"

उन्होंने कहा कि, "छत्तीसगढ़ में चुनावी समर का शंखनाद हो चुका है। छत्तीसगढ़ भाजपा के अपने लाखों परिवार जनों से मैं आह्वान करता हूं कि, छत्तीसगढ़ महतारी की अस्मिता की रक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंवे। छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता भाजपा के साथ ये चुनाव लड़ेगी, जय छत्तीसगढ़।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com