Arun Sao Taunts on Congress Candidate List
Arun Sao Taunts on Congress Candidate ListRE

अरुण साव का कांग्रेस पर तंज, कहा- POGO -CANDY CRUSH वालों को अब तक "खिलाड़ी" नहीं मिल पाए चुनावी मैदान के लिए!

Arun Sao Taunt on Congress Candidate List: कांग्रेस अभी तक उम्मीदवारों के नाम तय नहीं कर पाई है। इस पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने शुक्रवार को तंज कसा है।

हाइलाइट्स

  • पहले चरण के चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू।

  • कांग्रेस की कैंडिडेट की लिस्ट नहीं आने पर अरुण साव का तंज।

  • 5 अक्टूबर को जारी होगी कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 7 नवम्बर और 17 नवम्बर को होना प्रस्तावित है, जिसके नामांकन फार्म आज भरे जा रहे है। ऐसे में कांग्रेस अभी तक उम्मीदवारों के नाम तय नहीं कर पाई है। इस पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने शुक्रवार को तंज कसा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि, POGO-CANDY CRUSH वालों को अब तक “खिलाड़ी” नहीं मिल पाए चुनावी मैदान के लिए..! “तैयार हो जाओ” भाई, डरो मत!

कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट पर अरुण साव का बयान :

विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय नहीं कर पाने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तंज कसते हुए कहा कि, आज से पहले चरण के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो रही है..! उधर POGO-CANDY CRUSH वालों को अब तक "खिलाड़ी" नहीं मिल पाए चुनावी मैदान के लिए..! "तैयार हो जाओ" भाई, डरो मत!

कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट पर अरुण साव का बयान
कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट पर अरुण साव का बयान

बता दें, कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन के लिए दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक चल रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में स्पष्ट किया था कि, कांग्रेस की पहली सूची 15 अक्टूबर को जारी होगी। छत्तीसगढ़ विधानसभा की पहले चरण के चुनाव इन 20 सीटों पर होंगे, जिसमें बस्तर संभाग और राजनांदगांव के कवर्धा जिले की सीटें शामिल हैं। ये प्रक्रिया एक सप्ताह तक चलेगी, नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 20 अक्टूबर निर्धारित है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

Arun Sao Taunts on Congress Candidate List
कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट पर बोले सीएम बघेल, कहा- 15 अक्टूबर को आएगी कांग्रेस की सूची

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com