CM Himanta Biswa in Chhattisgarh Public Meeting
CM Himanta Biswa in Chhattisgarh Public MeetingRaj Express

BJP Star Campaigner : कांग्रेस का नक्सलियों से क्या समझौता और HAMAS का विरोध क्यों नहीं करती -CM हिमंत बिस्वा

CM Himanta Biswa Chhattisgarh Public Meeting : भाटापारा में सीएम हिमंत बिस्वा ने कहा कि, अब लोग पूछता हूं कि 1 लाख नौकरी हो सकता है क्या? असम में हमने एक लाख नौकरियां दी है।

हाइलाइट्स

  • असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बिलासपुर में जनसभा को किया सम्बोधित।

  • कोई सोच नही सकता है, कि महादेव के नाम पर लूट की जायेगी।

  • 508 करोड़ रूपए लूटने के कारण जरूर सरकार का केस बनने वाला है।

CM Himanta Biswa Chhattisgarh Public Meeting : छत्तीसगढ़। नक्सल जब हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करते हैं, कांग्रेस के नेता कहते हैं कि ‘छोटी बात है’। कांग्रेस और नक्सलियों में क्या समझौता है? क्यों कांग्रेस HAMAS का विरोध नहीं करती। नक्सलियों ने कल ही हमारे दुबे जी की हत्या किया आपके घर मे जब ऐसी घटना होगी, तब आप नही कहेंगे कि छोटी घटना है। यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

CM हिमंत बिस्वा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने महादेव के नाम पर भ्रष्टाचार करके माँ कामाख्या को बहुत क्रोधित किया है। माँ ऐसे लोगों को माफ़ नहीं करेगी मां कामाख्या सती, मां पार्वती का एक रूप हैं... मां पार्वती भी 'महादेव' की पत्नी हैं। आज खबर आने पर मां कामाख्या रो रही हैं।" महादेव के नाम पर पैसे लूटने वाले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की खबर सामने आई कि छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महादेव के नाम पर पैसा लूटने का काम किया। कोई सोच नही सकता है, कि महादेव के नाम पर लूट की जायेगी। जब ऐसा करना ही था, तो कोई दूसरे नाम से बना लेना था, पर इन्होंने महादेव के ही नाम पर बनाया और एक-दो नही पूरा 508 करोड़ लूट लिया। महाकाल तो विष का पान कर लेता था, लेकिन महादेव के नाम पर आपने जो ये कमाया भूपेश बघेल बोल रहा है, कि मै सीएम बनूंगा। आप सीएम बने या ना बने, लेकिन 508 करोड़ रूपए लूटने के कारण जरूर सरकार का केस बनने वाला है।

भाटापारा में सीएम हिमंत बिस्वा ने कहा कि, अब लोग पूछता हूं कि 1 लाख नौकरी हो सकता है क्या? असम में हमने एक लाख नौकरियां दी है, अगले महीने हरियाणा में 50 हजार नौकरियां दिया जाएगा। अगर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह जी ने बोला है, तो ये होना ही है। भाजपा ने बादा किया था, कि श्रीराम मंदिर बनेगा तो बना। धारा 370 हटेगा तो हटा। हमारी सरकार जो वादा करती है वह करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com