वाटर फॉल घुमने के नाम पर महिला शिक्षिका से गैंगरेप
वाटर फॉल घुमने के नाम पर महिला शिक्षिका से गैंगरेपSudha Choubey - RE

हैवानियत की हदे पार: वाटर फॉल घुमने के नाम पर महिला शिक्षिका से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

CG News: जशपुर जिले से खबर आई है कि, बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत दनगरी वॉटर फॉल घूमने आई एक शिक्षिका के साथ दो दरिंदों ने गैंगरेप (Gangrape) किया है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले बड़ी खबर आई सामने।

  • जशपुर में वाटर फॉल घुमने के नाम पर महिला शिक्षिका से गैंगरेप।

  • शिक्षिका शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट विद्यालय में पदस्थ है।

  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की शिकायत।

जशपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत दनगरी वॉटर फॉल घूमने आई एक शिक्षिका के साथ दो दरिंदों ने गैंगरेप (Gangrape) किया है। मामले की जानकारी मिलते ही बगीचा पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। आरोपी बलरामपुर जिले के कुसमी इलाके के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, शिक्षिका शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट विद्यालय में पदस्थ है। जिसकी पहचान आरोपियों से हुई फोन पर बातचीत चलती रही।पिछले 4 सितंबर को आरोपियों ने पीड़िता से कहा कि उन्हें दनगरी वाटर फॉल दिखाने ले चले, जिसपर पीड़िता पूर्व परिचय होने के नाते तैयार हो गई और आरोपी कुसमी से मनोहरपुर आकर दनगरी वॉटर फॉल चले गए। जिसके बाद तीनों कुसमी के मनोहरपुर आकर दनगरी वॉटरफॉल चले गए।

बता दें कि, घूमते हुए दोनों दरिंदों की नियत बिगड़ गई, जिसके बाद दोनों ने घने जंगल और सूनेपन का फायदा उठाते हुए, पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। दोनों टीचर को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे और फिर वहां से भाग निकले।

घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में कराई। जिस पर बगीचा थाने में आरोपी सद्दाम खान व सोनू उर्फ इम्तियाज के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506,323 व 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com