बेमेतरा: एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर, सभी की हालत गंभीर- क्या है मामला

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने जहरीला कीटनाशक दवा खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है।
बेमेतरा: एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर
बेमेतरा: एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहरSudha Choubey - RE

हाइलाइट्स-

  • छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से आई बड़ी खबर

  • बेमेतरा में एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर

  • गंभीर हालत में सभी को भाटापारा अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

  • पूरा मामला नांदघाट थाना क्षेत्र का है

बेमेतरा, छत्तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने जहरीला कीटनाशक दवा खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है। घटना के बाद सभी को भाटापारा अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। स्‍थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है।

नांदघाट थाना क्षेत्र का है मामला:

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला नांदघाट थाना क्षेत्र का है। बेमेतरा जिले के चिचोली ग्राम में रहने वाले वीरेंद्र यादव के परिवार के 4 लोगों ने शुक्रवार रात को जहरीला कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फुलेश्वरी यादव जिसकी शादी भाटापारा में नंदलाल यादव के बेटे के साथ हुई है, वो अपनी डिलीवरी के लिए अपने मायके चिचोली आई हुई थी। मगर वहां उसका गर्भपात हो गया, जिसके बाद महिला के ससुर ने मायके वालों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाने की धमकी दी थी।

नांदघाट थाना टीआई ने बताया:

घटना के बारे में बात करते हुए नांदघाट थाना टीआई प्रमोद शर्मा ने बताया कि, चिचोली की रहने वाली फुलेश्वरी यादव का विवाह भाटापारा में हुआ है। गर्भावस्था में वह अपने मायके आई थी, इस दौरान उसका गर्भपात हो गया। इस बात की जानकारी ससुराल वालों को नहीं दी गई, लेकिन जब ससुराल वालों को गर्भपात होने की जानकारी मिली तो लड़की के मायके पहुंचकर उन्हें भला-बुरा कहते हुए एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com