BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान
BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान RE

Bhilai Murder Case: प्रदेश अध्यक्ष साव ने भिलाई में हुई हत्या पर कहा- यह मुख्यमंत्री-गृहमंत्री की नाकामी है

Arun Sao Statement on Bhilai Murder Case: यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पीड़ित युवक के परिवार मुलाकात करने पहुंचे तब मीडिया में बयान देते हुए कही है।

Arun Sao Statement on Bhilai Murder Case: छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की नाकामी है, मुख्यमंत्री-गृहमंत्री की नाकामी है। इसके साथ यह कानून व्यवस्था अब तालिबानी पद्धति से चलेगी उसकी चेतावनी है। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पीड़ित युवक के परिवार मुलाकात करने पहुंचे तब मीडिया में बयान देते हुए कही है।

भिलाई के खुर्सीपार में हुए मर्डर की घटना को लेकर अरुण साव ने कहा कि, भारत भूमि का ह्रदयतल हमारा छत्तीसगढ़, और इस पुण्य भूमि में भारत माता के लिए नारे लगाने पर मलकीत सिंह की हत्या होना...सरकार की नाकामी है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम भूपेश बघेल से सवाल पूछते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में अब "हिंदुस्तान जिंदाबाद" बोलने पर चाकू से छलनी कर दिया जा रहा है! ये कैसा छत्तीसगढ़ बना दिया भूपेश जी आपने?

अध्यक्ष अरुण साव ने भिलाई मर्डर केस पर बयान देते हुए कहा कि, गुरुद्वारे में सेवक गरीब पिता के बेटे मलकीत सिंह की निर्मम हत्या करने वाले ये कौन आतातायी हैं? छत्तीसगढ़ में तालिबानी राज लाना चाहती है क्या कांग्रेस सरकार?

भिलाई के खुर्सीपार में हुए मर्डर की घटना को लेकर अरुण साव ने कहा कि, हम शुरू से कहते हैं कि कानून व्यवस्था यहां लाचार हो चुकी है। लगातार घटनाएं हुई है अपराध बढ़ा है। सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. अपराधियों का संरक्षण कांग्रेस की सरकार कर रही है।

यह है मामला :

खुर्सीपार के आईटीआई मौदान में शुक्रवार की रात मलकीत सिंह गदर 2 मूवी देख रहा था। इसी दौरान पास बैठे लोग उससे गाली गलौज करने लगे। इस बीच मलकीत के विरोध करने पर आरोपियों ने चाकू टिकाया और बूरी तरह से उसके साथ मारपीट की। हमले में मलकित बुरी तरह से घायल हो गया। मलकीत को अधमरी हालत छोड़कर आरोपी भाग गए। सूचना मिलने पर परिवार वाले पहुंचे और मलकीत को पहले भिलाई और फिर रायपुर के नीजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com