छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक आज
छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक आजRaj Express

Bhupesh Cabinet Meeting: छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर...

Chhattisgarh Cabinet Meeting: इस बैठक में कई अहम् फैसलों को मंजूरी मिल सकती है। मुख्यमंत्री बघेल शाम 6.00 बजे अपने निवास कार्यालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे।

हाइलाइट्स

  • आज छत्तीसगढ़ कैबिनेट बैठक में अहम मुद्दों पर लगेगी मुहर।

  • मानदेय बढ़ोत्तरी समेत निशुल्क कोचिंग सुविधा को मिल सकती है मंजूरी।

  • राजीव गांधी युवा मितान कार्यक्रम के बाद होगी बैठक।

Chhattisgarh Cabinet Meeting: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को मत्रिपरिषद के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कई अहम् फैसलों को मंजूरी मिल सकती है। मुख्यमंत्री बघेल शाम 6.00 बजे अपने निवास कार्यालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे।

आज लोकसभा सांसद राहुल गांधी रायपुर आ रहे है। उनके साथ नवा रायपुर के मेला ग्राउंड आएंगे। यहां राजीव युवा मितान सम्मेलन के बाद मुख्यमंत्री शाम 5.10 बजे लोकसभा सांसद राहुल गांधी को बिदाई देंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री बघेल शाम 6.00 बजे अपने निवास कार्यालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक आज
Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit: आज छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी, राजीव युवा मितान सम्मेलन में होंगे शामिल

सीएम बघेल ने की थी 15 घोषणा

भूपेश कैबिनेट (Bhupesh Cabinet Meeting) की बैठक की खबर को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि, संविदा कर्मियों को रेगुलर किये जाने को लेकर मुहर लग सकती है। इसके साथ ही 15 अगस्त के मौके पर सीएम भूपेश बघेल की ओर से की गई घोषणाओं को भी कैबिनेट की बैठक में मंजूरी के लिए रखा जा सकता है। बता दें कि, सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित समारोह में 15 महत्वपूर्ण घोषणाएं की थी। जिसमें छत्तीसगढ़ साहित्य अकादमी सम्मान से लेकर महिला सुरक्षा, खिलाड़ियों को प्रोत्साहन, नि:शुल्क ऑनलाइन कोचिंग, मानदेय में बढ़ोत्तरी समेत कई अहम घोषणा शामिल है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

छत्तीसगढ़ कैबिनेट की बैठक आज
Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस पर छत्तीसगढ़वासियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सौगात…

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com