सीएएफ जवान आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा
सीएएफ जवान आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासाSudha Choubey - RE

सीएएफ जवान आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मौत को लगाया था गले

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के हल्बा चौकी में मोर्चा ड्यूटी में तैनात सीएएफ जवान ने आत्महत्या कर ली थी, इस मामले में कांकेर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

हाइलाइट्स-

  • सीएएफ जवान आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा।

  • महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मौत को लगाया था गले।

  • कांकेर के हल्बा चौकी में मोर्चा ड्यूटी में तैनात सीएएफ जवान ने कर ली थी आत्महत्या।

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के हल्बा चौकी में मोर्चा ड्यूटी में तैनात सीएएफ जवान ने आत्महत्या कर ली थी, इस मामले में कांकेर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें, कांकेर डीएसपी अनुराग झा ने बताया कि, जवान को भिलाई को रहने वाली उसकी पूर्व परिचित महिला द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिससे परेशान होकर जवान ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारी थी।

बता दें कि, ब्लेकमैल का कारण जवान का फोटो महिला के पास था। महिला द्वारा जवान की फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी लगातार दी जा रही थी। यही नहीं महिला जवान से पैसे भी लगातार ले रही थी। महिला से परेशान होकर जवान ने 16 सितंबर को अपने सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्याययिक रिमांड में जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि, जवान धमतरी जिले के रुद्री थाना अंतर्गत का रहने वाला था। जवान का नाम चंद्रशेखर यादव है, जो 15वी वाहनी बीजापुर बी कंपनी में पदस्थ थे।

आपको बता दें कि, सीएएफ जवान चंद्रशेखर यादव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना 16 सितंबर की रात 11 बजे की है। आत्महत्या करने वाला जवान बीजापुर सीएएफ के 15वीं वाहिनी का था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। जिसके बाद जवान का शव पीएम के भेज दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com