बिलासपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत
बिलासपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौतSudha Choubey - RE

बिलासपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत, करीब 21 लोग झुलसे- इलाज जारी

बिलासपुर जिले से खबर है कि, छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में बासागुड़ा क्षेत्र के गांव पोलमपल्ली में गाज गिरने से एक 22 साल के युवक की मौत हो गई। वहीं, करीब 21 लोग झुलस गए।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से बड़ी खबर आई सामने

  • आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत

  • करीब 21 लोग झुलसे, जिनका इलाज जारी है

  • हादसे में सात महिला और दो बच्चें भी हैं शामिल

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में बासागुड़ा क्षेत्र के गांव पोलमपल्ली में गाज गिरने से एक 22 साल के युवक की मौत हो गई। जबकि 20 ग्रामीण आकाशीय बिजली के चपेट में आने से झुलस गये। इनमें से तीन ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बीजापुर के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोलमपल्ली गांव का है। बता दें, रविवार शाम 6 बजे के लगभग बासागुड़ा क्षेत्र से लगे गांव पोलमपल्ली में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई और बादल भी जमकर गरजे। पोलमपल्ली में तेंदूपत्ता तोड़ाई के दौरान रात 11 बजे आकाशीय बिजली गिरने से बाडसे देवा की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 21 लोग इसकी चपेट में आए, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि 15 मामूली घायलों का बासागुड़ा में उपचार किया जा रहा है, मृतक बाडसे देवा पोलमपल्ली के कलारपारा का निवासी है।

बता दें कि, आकाशीय बिजली के चपेट में आने से झुलसे लोगों में सात महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं। बासागुड़ा थाना से लगभग 15 किमी दूरी पर है। गांव के अत लोगों ने अपने निजी वाहन से स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचाया है। बासागुड़ा से एंबुलेंस भी प्रभावितों की मदद के लिए भेजी गई थी। पुलिस थाना प्रभारी व जवानों के सहयोग से ग्रामीणों को राहत दी जा रही है। सभी घायलों का इलाज बासागुड़ा स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com