CM Bhupesh Baghel on BJP Leader Birjhu Taram Murder Case
CM Bhupesh Baghel on BJP Leader Birjhu Taram Murder CaseRE

Birjhu Taram Murder Case : BJP नेता बिरझू तारम की हत्या मामले में CM बघेल ने की कार्रवाई की मांग

BJP Leader Birjhu Taram Murder Case : सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, हिंसा के सामने अगर हम राजनीति के आइने को रख देंगे तो हिंसा जीत जाएगी, छत्तीसगढ़ के लोग हार जाएँगे।

हाइलाइट्स

  • भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया शोक व्यक्त।

  • हत्या की उच्च स्तरीय जांच को लेकर किया अनुरोध।

  • सीएम ने कहा- उनके परिवार का दुःख हम सब छत्तीसगढ़वासियों का साझा दुःख है।

BJP Leader Birjhu Taram Murder Case : छत्तीसगढ़। मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम ने इस मामले प्रमुख सचिव एवं पुलिस महानिदेशक से उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, मोहला-मानपुर में आदिवासी नेता बिरझू तारम की हत्या असहनीय है। उनके परिवार का दुःख हम सब छत्तीसगढ़वासियों का साझा दुःख है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

आगे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, हिंसा के सामने अगर हम राजनीति के आइने को रख देंगे तो हिंसा जीत जाएगी, छत्तीसगढ़ के लोग हार जाएँगे। हम सबको मिलकर लड़ना है। झीरम के बाद भी हम सब संभले हैं और अभी तक लड़ाई लड़ रहे हैं। मोहला-मानपुर की घटना के संबंध में मैंने प्रमुख सचिव एवं पुलिस महानिदेशक से बातचीत की है एवं उचित कार्रवाई का अनुरोध किया है।

यह है मामला :

छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के औंधी क्षेत्र के नक्सल प्रभावित ग्राम सरखेड़ा में शुक्रवार को देर शाम गोली मारकर भाजपा नेता बिरजूराम तारम की हत्या कर दी जिसके बाद यहां दशहत का माहौल है। परिजन व ग्रामीण घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए, शव को मौके से उठाने नहीं दे रहे हैं। स्थिति को देखते हुए एसडीएम, एडिशनल एसपी, एसडीओपी के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया था। केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने उच्च स्तरीय जांच की बात दोहराई। इसके बाद परिजन राजी हुई, और पोस्ट मार्टम के बाद शाम करीबन 4 बजे बिरझू तारम का अंतिम संस्कार किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com