CM Bhupesh Baghel Tauts on BJP
CM Bhupesh Baghel Tauts on BJP Raj Express

CG Assembly Election : CM भूपेश बघेल का मजाकिया बयान, कहा- बटन कमल पर दबेगा तो VVPAT से अडानी निकलेगा...

CM Bhupesh Baghel Tauts on BJP : कई बार सीएम बघेल भाजपा और भाजपा के नेताओं को लेकर कई बार ऐसे मजाकियां अंदाज में चुटकी ली है।

हाइलाइट्स

  • भाजपा और कांग्रेस द्वारा एक-दूसरे की चुटकी लेने का सिलसिला शुरु।

  • सोशल मीडिया पर दिखा सीएम भूपेश बघेल का मजाकिया अंदाज।

  • इससे पहले भाजपा ने CANDY CRUSH को लेकर सीएम पर किया था तंज।

  • सीएम बघेल ने कई बार ऐसे मजाकियां अंदाज में ली चुटकी।

CM Bhupesh Baghel Tauts on BJP : रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय शेष है। ऐसे में दोनों प्रमुख राजनैतिक पार्टियां एक- दूसरे पर लगातार वार- पलटवार कर रही है। इसी के विपरीत जाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मजाकियां अंदाज में भाजपा पर तंज कसा है। इससे पहले भी कई बार सीएम बघेल भाजपा और भाजपा के नेताओं को लेकर कई बार ऐसे मजाकियां अंदाज में चुटकी ली है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भाजपा पर तंज कसा है। सीएम बघेल ने भाजपा के नेताओं की चुटकी लेते हुए कहा कि, बटन कमल पर दबेगा तो VVPAT से अडानी निकलेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट

इससे पहले छत्तीसगढ़ भाजपा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कैंडी क्रश गेम खेलने को लेकर चुटकी ली थी। बीते दिन बुधवार को कांग्रेस की बैठक के शुरू होने से पहले सीएम बघेल की CANDY CRUSH खेलने वाली फोटो वायरल हो गई थी, जिसपर भाजपा ने कहा था कि, धोनी रिटायर होने के बाद CANDY CRUSH खेल रहे हैं और भूपेश जी रिटायर होने के कुछ दिन पहले! इस पर सीएम ने जवाब देते हुए कहा कि, यह मेरा फेवरेट गेम है और खाना खाने के बाद मैं इसे हमेशा खेलता हूं। महिलाओं से निवेदन है कि अपनी सुरक्षा की चिंता स्वयं करें क्योंकि मुख्यमंत्री कैंडी क्रश खेलने में व्यस्त हैं। इस कैंडी क्रश CM ने भ्रष्टाचार और घोटालों के हर लेवल को पार कर लिया है। 26 हज़ार करोड़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com