Chhattisgarh Crime News
Chhattisgarh Crime NewsRaj Express

CG Crime: बस्तर में पुत्र ने पिता और कोरबा में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Crime News: पहला मामला कोरबा जिले के ओमपुर के जंगल में बुधवार को मिली युवक बसंत कोसले (40 वर्ष) की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। वहीं दूसरा मामला बस्तर जिले का है।

Chhattisgarh Ceime News: छत्तीसगढ़ में क्राइम की वारदात का अंत नहीं हो रहा है। प्रदेश में लगातार अपराध की संख्या बढ़ रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ से दो हत्या की घटनाएं सामने आई है। जिसमें एक पिता और एक पति साजिश का शिकार होते हुए मौत के घाट उतार दिए गए है। पहला मामला कोरबा जिले के ओमपुर के जंगल में बुधवार को मिली युवक बसंत कोसले (40 वर्ष) की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। वहीं दूसरा मामला बस्तर जिले का है।

कुल्हाड़ी मारकर बेटे ने ली पिता की जान:

बस्तर जिले के कोलेंग गांव में युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी है। पिता की डांट से नाराज होकर आरोपी ने घर पर रखी कुल्हाड़ी से सिर, सीना, हाथ और पेट में वारकर उसकी जान ले ली। परिवार के अन्य सदस्यों ने युवक को रोकने की कोशिश की। लेकिन बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कोलेंग गांव के रहने वाले बुजुर्ग झितरुराम सोढ़ी ने देर रात अपने बेटे मंगला सोढ़ी (29) से कहा कि, तुम मेरी सुनते नहीं हो। बरसात आने वाली है, इससे पहले घर की खपरैल छत को ठीक करना है। पिता की बात मंगला को बुरी लगी। फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान बेटे ने गुस्से में घर पर रखी कुल्हाड़ी से पिता पर वार कर दिया।

प्रेमी संग प्लान बनाकर पति को सुलाया मौत की नींद :

कोरबा जिले के ओमपुर के जंगल में बुधवार को मिली युवक बसंत कोसले (40 वर्ष) की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सुनीता कोसले, उसके प्रेमी दिनेश सोनवानी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रजगामार चौकी क्षेत्र का है। ग्राम आमाडांड निवासी सुनीता कोसले ने बताया कि, उसका पति बसंत कोसले कुछ महीने पहले एनटीपीसी सीपत (जिला बिलासपुर) में काम करने के लिए गया था। उसके साथ वो और बच्चे भी गए थे। पूरा परिवार किराए का मकान लेकर रह रहा था। इसी दौरान उसके पति की जान-पहचान दिनेश सोनवानी के साथ हो गई। दिनेश उसके घर भी आने-जाने लगा।

कुछ महीनों के बाद वे सभी वापस कोरबा के आमाडांड अपने घर लौट आए। कोरबा लौटने के बाद भी दिनेश का उनके घर पर आना-जाना लगा रहा। इसी दौरान उनके बीच अवैध संबंध बन गए। पति यहां आकर कोई काम-धंधा नहीं करता था जिसकी वजह से प्रेमी युगल को अड़चनों का सामना करना पड़ रहा था। इसी के चलते पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर बसंत को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की बात सोची और हत्या का प्लान बनाया। पति को शराब पिलाकर गमछे से उसका गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गए।

रजगामार चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि जंगल में लाश मिलने की सूचना पर वे घटनास्थल पर गए। वहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। शव के गले पर रस्सी या उसी तरह की किसी चीज का निशान था। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव से कुछ ही दूरी पर मृतक की बाइक भी मिली थी। इसके अलावा शराब की 4 खाली बोतल, डिस्पोजेबल ग्लास और पानी के पाउच भी पाए गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com