CG Election: कांग्रेस में टिकट को लेकर विरोध जारी
CG Election: कांग्रेस में टिकट को लेकर विरोध जारीRE

CG Election: कांग्रेस में टिकट को लेकर विरोध जारी, राजीव भवन के सामने कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

CG News: बता दें, पामगढ़ से रायपुर पहुंचे सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के सामने प्रदर्शन किया।

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध जारी।

  • राजीव भवन के सामने कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।

  • कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए, गोरेलाल बर्मन को प्रत्याशी बनाने की मांग कर रहे हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर दोनों पार्टियों (भाजपा और कांग्रेस) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। वहीं, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर टिकट की दौड़ में शामिल उम्मीदवारों में रोष देखने को मिल रहा है। बता दें, कांग्रेस के टिकट वितरण के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया है। ऐसे में पामगढ़ से रायपुर पहुंचे सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के सामने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश को टिकट दिए जाने का विरोध करते हुए गोरेलाल बर्मन को प्रत्याशी बनाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में प्रदर्शन किया। पामगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश को टिकट मिलने पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया है। वहीं, प्रत्याशी बदलने की मांग की जा रही है, उनका कहना है कि, स्थानीय नेता को प्रत्याशी बनाया जाए। केवल गोरेलाल बर्मन के समर्थकों में ही नहीं, बल्कि शेषराज हरबंश को टिकट दिए, जाने से अनेक कांग्रेस नेताओं में भी रोष देखने को मिल रहा है।

वहीं, पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सालों से लगातार काम कर रहीं पूर्व लोकसभा सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ स्व. परसराम भारद्वाज की बेटी रोमा परसराम भारद्वाज ने भी टिकट नहीं मिलने पर सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया है। रोमा भारद्वाज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, "टिकट उन्हीं को मिलता है, जिनके पास जुगाड़ होता है। बाकी सर्वे तो फसल का भी होता है, लेकिन बीमा नहीं मिलता।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com