CM बघेल कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल
CM बघेल कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिलRE

CG News: आज कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

CG News: दिल्ली में आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कुमारी सैलजा शिरकत करेंगे।

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली प्रवास पर रहेंगे।

  • कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल।

  • कांग्रेस के प्रत्याशियों पर आज लगेगी अंतिम मुहर।

CG News: छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की दो लिस्ट जारी कर दी है। वहीं, कांग्रेस ने अभी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने की तैयारी कर ली है। बता दें, आज 12 अक्टूबर को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक दिल्ली में होगी। जिसमें कई नेता शामिल होंगे। उम्मीद है कि, इस बैठक के बाद उम्मीदवारों के नाम की घोषणा किया जा सकता है।

पार्टी नेताओं ने बताया कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दोपहर 12 बजे विमान से दिल्‍ली के लिए, रवाना होंगे और दोपहर पौने दो बजे दिल्‍ली पहुंच जाएंगे, जहां वे छत्‍तीसगढ़ सदन में रुकेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्‍ली में पार्टी के राष्‍ट्रीय नेताओं से भी मिलेंगे। इस दौरान विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होने की उम्‍मीद है। इसके बाद सीएम बघेल सीईसी की बैठक में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज शामिल होंगे। स्क्रीनिंग कमेटी की कई दौर की बैठकें पहले हो चुकी हैं, 90 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय कर लिए गए हैं।

बताते चलें कि, बीते दिन मंगलवार को छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की स्‍क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई थी। देर रात में करीब 4 घंटें तक चली इस बैठक में लगभग सभी सीटों पर सिंगल नाम फाइनल कर लिए गए हैं। अब सीईसी की बैठक में प्रस्‍तावित नामों पर अंतिम विचार किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com