CG News: जांजगीर में फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग
CG News: जांजगीर में फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आगSudha Choubey - RE

CG News: जांजगीर में फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला के शिवरीनारायण के बॉम्बे मार्केट में फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटे दुकान में फैल गई।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला से आगजनी की घटना

  • शिवरीनारायण के बॉम्बे मार्केट के फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग

  • आग में लाखों का सामान जलकर हुए राख

  • दुकान में भीषण आग लगने की खबर नगर में सनसनी फैल गई

जांजगीर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला के शिवरीनारायण के बॉम्बे मार्केट में फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटे दुकान में फैल गई। दुकान में रखा समान आग के चपेट में आ गई और आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

बता दें कि, आग लगने के बाद आसपास के लोग किसी तरह मशक्कत कर आग बुझाने की कोशिश करते रहे थे, लेकिन घंटों बाद जिला मुख्यालय से दमकल को बुलाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया गया। दुकान संचालक ने बताया कि, लाखों का फर्नीचर सोफा, पलंग जलकर खाक हो गया। वहीं, आसपास की दुकानों को भी नुकसान पहुचा है।

थाना प्रभारी का कहना:

वहीं, आग की घटना को लेकर थाना प्रभारी विवेक पाण्डेय का कहना है कि, शिवरीनाराण नगर के बॉम्बे मार्केट मेन रोड में अशोक साहू का फर्नीचर दुकान है। बुधवार देर रात को शार्ट सर्किट की वजह से साहू फर्नीचर में लाग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें पूरे दुकान में फैल गई। दुकान में भीषण आग लगने की खबर नगर में सनसनी फैल गई। खबर पाकर पूरे नगर के लोग मौके पर पहुँचे गए।

जानकारी के लिए बता दें कि, शिवरीनारायण के बॉम्बे मार्केट में दर्जनों व्यासायिक प्रतिष्ठान हैं। जहां सैकड़ों की संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता है। मार्केट में शाम के समय ज्यादा भीड़ रहती है, जिससे हमेशा खतरा बना रहता है, गर्मियों में ज्यादातर आग लगने की घटना सामने आती है। जिससे यह आशंका लगी रहती है कि, कोई आगजनी की घटना न हो जाय, बावजूद किसी प्रकार आग से काबू पाने की व्यवस्था नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com