दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की गुंडागर्दी पर IG का एक्शन
दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की गुंडागर्दी पर IG का एक्शनSudha Choubey - RE

CG News: दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की गुंडागर्दी पर IG का एक्शन, RPF इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

दुर्ग रेलवे स्टेशन में हुई वेंडरों की गुंडागर्दी पर RPF आईजी ने बड़ा एक्शन लिया है। उनके निर्देश के बाद दुर्ग आरपीएफ इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ दुर्ग रेलवे स्टेशन से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने।

  • छत्तीसगढ़ दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडरों की गुंडागर्दी और दबंगई जारी।

  • वेंडरों की गुंडागर्दी पर IG की कार्रवाई।

  • RPF इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ दुर्ग रेलवे स्टेशन में पिछले दिनों वेंडरों की गुंडागर्दी और दबंगई बढ़ती जा रही है। वहीं, दुर्ग रेलवे स्टेशन में पिछले दिनों हुई रेल कर्मचारी से मारपीट और लगातार वेंडरों की मनमानी पर आरपीएफ आईजी मुन्नवर खुर्शीद ने बड़ा एक्शन लिया है। उनके निर्देश के बाद दुर्ग आरपीएफ इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि, दुर्ग आरपीएफ का चार्ज अब बीएमवॉय इंस्पेक्टर को दिया गया है। दुर्ग रेलवे स्टेशन में पिछले कई दिनों से वैध और अवैध वेंडरों के हौंसले काफी बुलंद हो चुके थे। वेंडरों के हौंसले इतने बुलंद थे कि, उन्होंने कमर्शियल विभाग के इंस्पेक्टर के साथ भी दो दिनों पहले जमकर मारपीट की, जब वे उनके अवैध वेंडिंग की करतूतों को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे।

जनकारी के अनुसार, इस मामले में वेंडरों के खिलाफ जीआरपी थाने में विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज कराई गई थी, लेकिन इसके बाद भी दुर्ग रेलवे स्टेशन में वेंडर थमने का नाम नहीं ले रहे थे। जिसके बाद आरपीएफ आईजी ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए ये बड़ा एक्शन लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com