CG News: कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट
CG News: कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाटSudha Choubey - RE

CG News: कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, दुर्ग जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को डंडे और फावड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से हत्या का खौफनाक मामला आया सामने।

  • जिले में बेटे ने डंडे और फावड़े से हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट।

  • सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

  • घटना सामने आने के बाद इलाके में फैली सनसनी।

CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, दुर्ग जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को डंडे और फावड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जामुल थाना क्षेत्र का है। बता दें, भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक बेटे ने अपने ही पिता को डंडे और फावड़े से सिर पर वारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी मानसिक रोगी बताया गया है।

बता दें कि, यहां आरोपी दिनेश कुमार साहू का पिता कबीर साहू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इससे पिता के सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सुचना मिलने के बाद जामुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, आरोपी हत्या करते वक्त नशे की हालत में था। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पूरे मामले को बाद पूरा गांव सहम सा गया है, वहीं हर कोई इस कलयुगी बेटे की हरकत पर आक्रोशित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com