Naxalites Carried Out Major Incident
Naxalites Carried Out Major IncidentRE-Raipur

CG News: नक्सलियों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, सड़क खोदकर पेड़ पर लगाया पोस्टर, सरकार को दी चेतावनी

Naxalites Carried Out Major Incident: नक्सलियों ने कुटरू क्षेत्र की दरभा सड़क को क्षतिग्रस्त कर मार्ग अवरुद्ध कर दिया है। इनके द्वारा बैनर पोस्टर लगाकर खनिज परिवहन का विरोध जताया गया है।

हाइलाइट्स :

  • नक्सलियों ने दी सरकार को चेतावनी।

  • पोस्टर लगाकर किया सड़क परिवहन का विरोध।

  • नक्सलियों ने सड़क को देर रात क्षतिग्रस्त किया।

  • निर्माण प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत किया गया था।

बीजापुर, छत्तीसगढ़। नक्सलियों ने बीजापुर में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहाँ नक्सलियों ने कुटरू क्षेत्र की दरभा सड़क को क्षतिग्रस्त कर मार्ग अवरुद्ध कर दिया है। इनके द्वारा बैनर पोस्टर लगाकर खनिज परिवहन का विरोध जताया गया है। 3 किलोमीटर की सड़क को नक्सलियों ने देर रात क्षतिग्रस्त किया था। जिस सड़क को नक्सलियों ने क्षतिग्रस्त किया है उसका निर्माण प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत किया गया था।

नक्सलियों ने दी सरकार को चेतावनी :

नक्सलियों ने यहां भैरमगढ़ ब्लॉक के कुटूर थाना क्षेत्र के केतुलनार से दरभा को जोड़ने वाली सड़क को कई जगह से खोद दिया है। एक पेड़ पर पोस्टर भी लगाया गया है। यह पोस्टर नक्सलियों की भैरमगढ़ एरिया कमेटी द्वारा लगाया गया है। बैनर के माध्यम से नक्सलियों ने सड़क मरम्मत और खनिज परिवहन का विरोध जताया है। नक्सलियों ने यह सन्देश राज्य सरकार समेत केंद्र सरकार के लिए भी जारी किया है।

इस घटना पर एएसपी चंद्रकांत गवर्णा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह सड़क कच्ची थी। इसे एक-दो जगह से काटने की सूचना मिली है। केतुलनार से दरभा तक इस सड़क का निर्माण प्रधानमंत्र ग्राम सड़क योजना के तहत किया गया है। बीते साल यहां निर्माण कार्य किया गया उसके बाद से आगे का कार्य काम बंद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com