भाजपा प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस
भाजपा प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिसRE

CG News: भाजपा प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला

छत्तीसगढ़ के कवर्धा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा को बिना अनुमति सभा करने पर रिटर्निंग आफिसर ने नोटिस थमाया है। उन पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है।

हाइलाइट्स-

  • भाजपा प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस।

  • भाजपा प्रत्याशी पर लगा दो समुदायों के बीच सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप।

  • जवाब नहीं देने पर होगी कार्रवाई।

कवर्धा, छत्तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा, जिसको लेकर चुनाव आयोग सख्‍त नजर आ रहा। प्रदेश में अचार संहिता लागू होने के बाद प्रशासन शख्त हो गयी है। इसी बीच खबर आई है कि, छत्तीसगढ़ के कवर्धा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा को बिना अनुमति सभा करने पर रिटर्निंग आफिसर ने नोटिस थमाया है। भाजपा प्रत्याशी पर दो समुदायों के बीच सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कवर्धा रिटर्निंग आफिसर सीपी कोरी ने भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा से 14 अक्टूबर शाम 4 बजे तक जवाब मांगा है। इस समयावधि में जवाब नहीं मिलने पर एकपक्षीय कार्यवाही करने की चेतावनी दी है। बता दें, विजय शर्मा ने 11 अक्टूबर को भगवा ध्वज चौक के पास सभा की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग हरकत में आया और रिटर्निंग अधिकारी ने नोटिस जारी कर दिया है।

बताते चलें कि, इससे पहले आचार संहिता के उल्लंघन पर दुर्ग विधायक अरुण वोरा को जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। विधायक अरुण वोरा पर स्कूल में बच्चों को उनके माता-पिता से वोट कराने की अपील करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि, वर्तमान विधायक अरुण वोरा ने स्व. झाड़ूराम देवांगन शासकीय स्कूल में छात्रों से बातचीत में कहा था कि, अगर अरुण वोरा को वोट मिलेगा तो स्कूल को और अच्छा बनाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com