Aam Aadmi Party Manifesto Committee Meeting in CG
Aam Aadmi Party Manifesto Committee Meeting in CGRE-Bhopal

CG News: आज होगी आम आदमी पार्टी की घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक

Aam Aadmi Party Manifesto Committee Meeting: आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र समिति का गठन किया था। आनंद प्रकाश मिरी की अध्यक्षता में समिति की पहली बैठक होगी।

हाइलाइट्स :

  • पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

  • बैठक करीब 3 घंटे तक चलेगी।

  • समिति में 21 सदस्यों को शामिल किया गया है।

Chhattisgarh Election 2023: रायपुर, छत्तीसगढ़। विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। इसे लेकर पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। कुछ समय पहले आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र समिति का गठन किया था अब आज गुरुवार को पार्टी की घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक होने जा रही है। यह बैठक करीब 3 घंटे तक चलेगी। यह बैठक आनंद प्रकाश मिरी की अध्यक्षता में होगी।

छत्तीसगढ़ में पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी थी। पत्रकारों से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ आप सहप्रभारी हरदीप मुंडिया ने जानकारी दी थी कि, आम आदमी पार्टी ने चुनाव घोषणा पत्र समिति का गठन कर आनंद प्रकाश मिरी को घोषणापत्र समिति का अध्यक्ष और अन्यतम शुक्ला को सचिव नियुक्त किया है। चर्चा के दौरान उन्होंने बताया था कि, हम छत्तीसगढ़-वासियों के लिए झूठे वादे लेकर नहीं आये, हमने जो गारंटी दी है वो हम जरूर पूरी करेंगे। आम आदमी पार्टी अपने घोषणापत्र में वादा नहीं करती है, फुल गारंटी देती है।

आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेड़ी ने बताया था कि, आम आदमी पार्टी इस बार के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में प्रदेश की पूरे 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीतकर आयेगी। इसके लिए पार्टी ने अलग-अलग समिति का गठन किया है। घोषणा पत्र समिति में 21 सदस्यों को शामिल किया गया है। पार्टी का कहना है कि, वास्तविक स्थिति के हिसाब से घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com