17 दिसंबर को होगा ‘द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ का आयोजन
17 दिसंबर को होगा ‘द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ का आयोजनSudha Choubey - RE

CG News: 17 दिसंबर को होगा 'द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन' का आयोजन, कई राज्यों के धावक होंगे शामिल

CG News: दा ग्रेट छत्तीसगढ़ रन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, हर साल की इस बार भी ‘दा ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ का आयोजन किया जाएगा

हाइलाइट्स-

  • दा ग्रेट छत्तीसगढ़ रन से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने।

  • 17 दिसंबर को होगा 'द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन' का आयोजन।

  • कई राज्यों के धावक होंगे ‘द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ में शामिल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, हर साल की तरह छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी रनिंग कम्युनिटी लेट्स रन के तत्वाधान में हर साल की तर्ज पर इस बार भी ‘द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 6 10, 21 और 42 कि.मी की दौड़ का आयोजन होगा।

बता दें कि, ‘द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन’ की घोषणा रायपुर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे और रायपुर म्युनिसिपालिटी के कमिश्नर मयंक चतुर्वेदी नहोटल क्लार्क्स में धावकों की टोली के साथ एक उत्साह और जोश से भर हुए कार्यक्रम में किया। ये लेट्स रन का 8 वां संस्करण होगा। लेट्स रन कोई व्यावसायिक नहीं बल्कि दौड़ने से जुड़े हुए समाज के विभिन्न भागों से आए हुए धावकों का समूह हैं। जिन्हें दौड़ना और शारीरिक रूप से अपने को तंदरुस्त रखना पसंद हैं। इस समूह में रायपुर के हर वर्ग से और अलग-अलग उम्र के लोग भी जुड़े हुए हैं, जो साल मैं 3-4 बड़ी-छोटे ऐसे आयोजन करवाते रहते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, द ग्रेट छत्तीसगढ़ रन हर साल छत्तीसगढ़ की एक विशेषता को अपने वार्षिक आयोजन में दर्शाता है। 17 दिसंबर 2023 में होने वाली दौड़ इस बार छत्तीसगढ़ में पाई जाने वाली चिड़ियों पर धावकों का ध्यान आकर्षित करेगी। यह मैराथन में हर तरह के धावकों के लिए बनाई गई है। इस आयोजन में हर साल भाग लेने के लिए धावक दूसरे राज्यों से भी सम्मिलित होते हैं और हर साल 3600 से भी ज्यादा धावक इस आयोजन में हिस्सा लेते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com