CG News: सेरीखेड़ी के पास ट्रेन हादसा
CG News: सेरीखेड़ी के पास ट्रेन हादसाSudha Choubey - RE

CG News: सेरीखेड़ी के पास ट्रेन हादसा: ट्रेन से टकराई बाराती गाड़ी, लोको पायलट समेत 8 घायल

छत्तीसगढ़ के सेरीखेड़ी के पास एक ट्रेन हादसा हो गया है। इसमें बाराती गाड़ी में सवार लोग और लोको पायलट समेत 8 लोग घायल हो गए है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के सेरीखेड़ी के पास ट्रेन हादसा

  • इस दौरान ट्रेन से टकराई बाराती गाड़ी

  • बाराती गाड़ी में सवार लोग और लोको पायलट समेत 8 घायल

  • घटना के तुरंत बाद बिना देरी किए टीम मौके पर पहुंच गई

  • इस दौरान रेलवे के कुछ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे

  • कर्मचारियों की मुस्तैदी को देखने के लिए समय-समय पर ऐसे मॉड्रिल लिए जाते है

सेरीखेड़ी, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के सेरीखेड़ी से सुबह 8 बजकर 20 मिनट में कंट्रोल रूम से एक मैसेज आरपीएफ के पास पहुंचता है। जिसमें ये बताया जाता है कि, सेरीखेड़ी के पास एक ट्रेन हादसा हो गया है। इसमें बाराती गाड़ी में सवार लोग और लोको पायलट समेत 8 लोग घायल हो गए है।

जानकारी के अनुसार, घटना के तुरंत बाद बिना देरी किए टीम करीब 8:35 बजे मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आरपीएफ की टीम को पता चला कि, ये मॉकड्रिल है। इस दौरान रेलवे के कुछ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बता दें, पिछले कई दिनों से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में लगातार रेल हादसे हो रहे है। यही कारण है कि, कर्मचारियों की मुस्तैदी को देखने के लिए समय-समय पर ऐसे मॉड्रिल लिए जाते है।

जानकारी के लिए बता कि, इस क्षेत्र में पिछले दिनों एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया था। वहीं, कुछ दिन पहले इसी क्षेत्र में गुजरा फाटक के पास ग्रामीणों ने ट्रैक में हंगामा भी किया था। जिसके बाद लोकल पुलिस की मदद से उन्हें वहां से हटाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com