CG News: शिवनाथ नदी में युवक ने लगाई छलांग, सर्चिंग जारी
CG News: शिवनाथ नदी में युवक ने लगाई छलांग, सर्चिंग जारीSudha Choubey - RE

CG News: शिवनाथ नदी में युवक ने लगाई छलांग, सर्चिंग जारी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के शिवनाथ नदी में एक युवक ने कल रात करीब 12:30 बजे छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • दुर्ग जिले के शिवनाथ नदी में एक युवक ने कूदकर खुदकुशी कर ली।

  • युवक के शव को तलाशने में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम।

दुर्ग, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां शिवनाथ नदी में एक युवक ने कल रात करीब 12:30 बजे छलांग लगा दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं, युवक के शव को तलाशने में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है। बता दें, यहां युवक नई बुलेट वाहन नदी किनारे खड़ी कर नदी में कूद गया। बताया जा रहा है कि, युवक दोस्‍तों के साथ जन्‍मदिन मनाकर बाइक से घर लौट रहा था। खबरों के अनुसार युवक की दोस्‍तों के साथ कुछ विवाद हो गया। नदी में कूदने वाले युवक की पहचान बोरसी निवासी 23 वर्षीय उमाकांत साहू के रूप में हुई है। युवक ने पहले अपना घड़ी, चश्मा, पर्स, मोबाइल बाइक में रखा उसके बाद नदी में छलांग लगाई।

मामले में जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलगांव थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश में जुटी हुई है। बता दें, कल ही स्वराज कैम्पर वाहन में चार लोगों की नदी में लाश मिली थी। जिसमें से एक बच्ची का शव अब भी एसडीआरएफ की टीम तलाश रही है। बता दें कि, कल ही स्वराज कैम्पर वाहन में चार लोगों की नदी में लाश मिली थी, जिसमें से एक बच्ची का शव अब भी एसडीआरएफ की टीम तलाश रही है।

बताते चलें कि, बीते दिन मंगलवार को भी शिवनाथ नदी में एक मालवाहक गाड़ी गिर गई थी। उसमें सवार 05 लोगों की मौत हो गई, जिसमें से 04 के शव बरामद हुए है, 01 की सर्चिंग जारी है। पुलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना मंगलवार रात 12 बजे की बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com