CG में भीषण हादसा
CG में भीषण हादसाPriyanka Yadav - RE

CG में भीषण हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर- युवक की दर्दनाक मौत

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ में दिनों- दिन सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ रहा हैं। सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या से प्रदेश की प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरे खिंच गई हैं।

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ में दिनों- दिन सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ रहा हैं। सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या से प्रदेश की प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरे खिंच गई हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया हैं जिसमे मौके पर युवक की दर्दनाक मौत हो गई वही, पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हुई हैं जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

तेज रफ्तार का कहर :

अंबुजा सीमेंट फैक्ट्री रवान के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दंपति को चपेट में ले लिया है। हादसे में युवक की मौत हो गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भयानक था कि, तेज रफ्तार ट्रक अंबुजा सीमेंट के मुख्य मार्ग स्थित दीवार में जा घुसा। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंचने के बाद महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस जाँच में जाट गई है।

जशपुर में तेज रफ़्तार ने बरपाया कहर

इससे पहले शनिवार को देर रात जशपुर में एक फिर तेज रफ्तार का हादसा सामने आया था। तेज रफ़्तार बाइक ने युवक की जान ले ली। दो तेज रफ़्तार बाइक की आमने-सामने टक्कर की वजह से एक युवक की मौके पर मौत हो गई।

लापवाही ने ले ली मासूम की जान :

छत्तीसगढ़ के सक्ती में लापरवाह ट्रैक्टर चालक की मासूम बच्चे ने अपनी ज़िंदगी खो दी, और उसके परिवार के घर का चिराग। दरअसल बीते दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती रेत से भरे ट्रैक्टर ने मासूम को रौंद डाला। नाबालिग ट्रैक्टर चला रहा था। यह घटना मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम भड़ोरा की घटना है। ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया। ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com