कोयला से भरा ट्रक कार के ऊपर पलटा
कोयला से भरा ट्रक कार के ऊपर पलटाSocial Media

CG Road Accident: कोयले से भरा ट्रक पलटा कार के ऊपर, एक की दर्दनाक मौत

CG Road Accident: घटना सिमगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई हैं। दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो गई तथा अन्य दो घायल हुए हैं। मौके पर पुलिस पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना कर रही हैं।

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर बढ़ रहा हैं। छत्तीसगढ़ में शनिवार को एक और दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिली हैं। इस दर्दनाक हादसे में कोयले से लदा हुआ ट्रक एक कार के ऊपर पलट गया जिसमे सवार तीन लोगो में से एक की मौके पर मौत हो गई तथा अन्य दो घायल हुए हैं। घटना सिमगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई हैं। मौके पर पुलिस पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना कर रही हैं।

कोरबा से रायपुर की तरफ जा रही थी कार

छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार जिले में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे ने सभी लोगों को डरा दिया हैं। कोयले से भरे ट्रक के पलटने से इलाके में हड़कंप मच गया। ट्रक पलटे कार मे तीन लोग सवार थे। कार कोरबा से रायपुर की तरफ जा रही थी। तभी ये दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यह घटना लिमतरा के रमेश ढाबा के पास की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है।

गाय को बचाने में हुआ हादसा :

प्रदेश में आवारा मवेशियों की संख्या बढ़ रही हैं। इन दिनों खेतों में फसलों की कटाई की जा चुकी हैं ऐसे में मवेशियों को अपने भोजन के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता हैं। इसी के चलते सड़क हादसों में कभी कई मवेशी मारे जाते हैं या कभी वाहन चालक। शनिवार को हुए सड़क हादसे में रास्ते में गाय आ जाने से ट्रक डाइवर ने उसे बचाने के लिए ट्रक तेजी से काटा, इसी चक्कर में गाड़ी लहरा गई और बगल से गुजर रही कार पर जा गिरी। हादसे में कार में पीछे बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ दो लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर लिमतरा चैकी व सिमगा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com