छत्तीसगढ़ और गोंडवाना एक्सप्रेस हुई बहाल
छत्तीसगढ़ और गोंडवाना एक्सप्रेस हुई बहालSudha Choubey - RE

छत्तीसगढ़ और गोंडवाना एक्सप्रेस हुई बहाल, वॉशेबल एप्रॉन के मरम्मत कार्य के चलते की गईं थी निरस्त

ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ की दो प्रमुख ट्रेन गोंडवाना एक्सप्रेस और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवा बहाल कर दिया गया है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ से ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने।

  • छत्तीसगढ़ की दो प्रमुख ट्रेन गोंडवाना एक्सप्रेस और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस हुई बहाल।

  • वीरांगना लक्ष्मीबाई (झांसी) स्टेशन पर वॉशेबल एप्रॉन का कार्य के चलते निरस्त की गई थी।

  • गाड़ी संख्या 12409 रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस 13, 14, 15, 16 सितंबर को अपने प्रारंभिक स्टेशन से अपने समय से चलेंगी।

रायपुर, छत्तीसगढ़। ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, झांसी स्टेशन पर वॉशेबल एप्रॉन का कार्य किए जाने के चलते पूर्व में निर्धारित तिथियों में निरस्त की गईं, छत्तीसगढ़ की दो प्रमुख ट्रेन गोंडवाना एक्सप्रेस और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवा बहाल कर दिया गया है।

बता दें कि, वीरांगना लक्ष्मीबाई (झांसी) स्टेशन पर वॉशेबल एप्रॉन का कार्य के चलते निरस्त की गई थी। अब गाड़ी संख्या 18237 छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 15 सितंबर और तक और गाड़ी संख्या 18238 अमृतसर-बिलासपुर आज से 17 सितंबर तक अपने निर्धारित समय से चलेंगी। वहीं, 12410 हजरत निजामुद्दीन-रायगढ़ गोंडवाना एक्सप्रेस 13, 14 सितंबर को और गाड़ी संख्या 12409 रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस 13, 14, 15, 16 सितंबर को अपने प्रारंभिक स्टेशन से अपने समय से चलेंगी।

आपको बता दें कि, रेल प्रशासन द्वारा उत्तर मध्य रेलवे के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर 26 अगस्त से 29 सितंबर तक वॉशेबल एप्रॉन का मरम्मत कार्य किया जाना है। जिसके चलते कुछ गाड़ियों को निरस्त और कुछ का मार्ग परिवर्तन करने का निर्णय लिया गया है। ऐसे में असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी पता करके अपनी यात्रा की शुरुआत करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com