भाजपा दिल्ली से अपने दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है: CM बघेल

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) को कुछ ही समय बचा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना RE

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

  • सीएम ने कहा- भाजपा दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) को कुछ ही समय बचा है, चुनाव के तारीख की भी घोषणा कर दी दी गई। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। वहीं, पार्टियों के बीच वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है।इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, भाजपा दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "भाजपा दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है। वे बिना जानकारी अगड़म बगड़म कुछ भी बोले जा रहे हैं। अरे भैया महादेव ऐप के बारे में बोलना है, तो पहले अपनी ईडी से तो पूछ लो कि जांच किसने शुरु की। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरु की, सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया। इसी के आधार पर ईडी ने मामला दर्ज किया और अब आप हमसे ही सवाल पूछ रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि, "सवाल हमारे पास भी हैं। केंद्र में भाजपा की सरकार है तो स्पोर्ट्स चैनलों और सोशल मीडिया पर दिन-रात विज्ञापनों के ज़रिए युवाओं को सट्टे की लत लगाने वाले जो अनगिनत गेम चल रहे हैं, उन्हें सरकार क्यों नहीं रोक रही है? उन पर सरकार कानूनी पाबंदी क्यों नहीं लगाती? भाजपा नेता ये बता दें कि, आपने इस ऑनलाइन सट्टे पर रोक लगाने की जगह इस पर जीएसटी किस मंशा से लगाया? युवाओं में सट्टे की लत लग रही है। मुझसे सैकड़ों अभिभावकों ने आकर शिकायत की है। कुल मिलाकर GST चाहिए, तो देश के करोड़ों युवाओं को सट्टे में धकेलोगे? इस पर जवाब दे दें भाजपा के नेता, फिर हमसे सवाल पूछें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com