Secretary Arunpati Tripathi Arrested in Chhattisgarh Liquor Scam
Secretary Arunpati Tripathi Arrested in Chhattisgarh Liquor ScamRaj Express

Chhattisgarh Liquor Scam : ACB- EOW का छापा, आबकारी विभाग सचिव अरुणपति त्रिपाठी गिरफ्तार

Secretary Arunpati Tripathi Arrested in Chhattisgarh Liquor Scam : ACB - EOW की टीम ने शराब घोटाला मामले में छत्तीसगढ़ के कई स्थानों पर शराब कारोबारियों के घर एजेंसी ने छापेमारी की।

हाइलाइट्स

  • Chhattisgarh Liquor Scam में ACB-EOW की छापेमारी जारी।

  • आबकारी विभाग के विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी बिहार से गिरफ्तार।

  • छत्तीसगढ़ के शराब कारोबारियों के ठिकानों दस्तावेज खंगाल रहे अधिकारी।

Secretary Arunpati Tripathi Arrested in Chhattisgarh Liquor Scam : रायपुर। छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में ACB - EOW का जांच अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में गुरूवार को छत्तीसगढ़ के कई स्थानों पर शराब कारोबारियों के घर एजेंसी ने छापेमारी कर सारे दस्तावेज खंगालें है। इसके अलावा आबकारी विभाग के विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी को भी बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार त्रिपाठी को अब रायपुर लाया जा रहा है। अरुणपति त्रिपाठी को ईओडब्ल्यू ने शराब घोटाले मामले में सिंडिकेट का प्रमुख किरदार माना गया है।

जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग समेत बिलासपुर में शराब कारोबारियों के ठिकानों पर ACB - EOW के अधिकारियों की (Chhattisgarh Liquor Scam) छापेमारी जारी है। टीम के अधिकारियों द्वारा सभी दस्तावेज खंगालें जा रहे है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि, जाँच एजेंसियों ने लोकसेवकों के घर भी रेड डाली है।

छापेमारी में मिले डिजिटल साक्ष्य

अब तक जानकारी के अनुसार, एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने भिलाई के दो बड़े शराब कारोबारियों पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के अलावा रायपुर निवासी अतुल सिन्हा, CA संजय मिश्रा के घर पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान शराब घोटाले (Chhattisgarh Liquor Scam) से जुड़े कई अहम दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्य भी मिले हैं। फिलहाल छापेमारी जारी है। पिछले दो साल के अंदर ईडी और आयकर विभाग ने तीन बार दोनों शराब कारोबारियों के यहां छापेमार कार्रवाई की थी।

गौरतलब है कि, छत्तीसगढ़ शराब घोटाले मामले (Chhattisgarh Liquor Scam) में अब तक 2 आरोपी अनवर ढेबर और अरविन्द सिंह को 12 अप्रैल तक EOW की रिमांड पर भेजा गया है।

यह खबर पूरी पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

Secretary Arunpati Tripathi Arrested in Chhattisgarh Liquor Scam
Chhattisgarh Liquor Scam मामले में अनवर ढेबर और अरविंद को 12 अप्रैल तक भेजा रिमांड पर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com