CM Bhupesh Baghel Statement
CM Bhupesh Baghel StatementRaj Express

Chhattisgarh Politics : क्यों कहा CM भूपेश बघेल ने कि 'भाजपा के लोग भी देंगे कांग्रेस को वोट'

CM Bhupesh Baghel Statement : सीएम बघेल ने कहा, कांग्रेस सरकार के काम से सब खुश हैं, तभी तो भाजपा नेता स्वामी आत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए चिट्ठियाँ लिखते हैं।

हाइलाइट्स

  • सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा की ली चुटकी।

  • कहा, उनका भी कांग्रेस सरकार पर भरोसा बरकरार है।

  • भाजपा समर्थक जानते हैं कर्ज तो उनका भी माफ होता है।

  • कांग्रेस सरकार के काम से खुश हैं भाजपा समर्थक।

  • भाजपा नेता स्वामी आत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए चिट्ठियाँ लिखते हैं।

Chhattisgarh Politics : रायपुर, छत्तीसगढ़। इस बार भाजपा के लोग भी कांग्रेस को ही वोट करेंगे, क्योंकि वे जानते हैं कि कर्ज तो उनका भी माफ होता है, 20 क्विंटल/एकड़ धान तो उनका भी खरीदा जाएगा। सीएम भूपेश बघेल ने कहा, कि भाजपा नेताओं का भी है भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार। यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए गुरुवार को कही है।

स्वामी आत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए चिट्ठियाँ लिखते हैं BJP नेता : सीएम भूपेश

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव में अब कुछ दिन शेष है ऐसे में राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर जुबानी हमला जारी है। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा समर्थकों पर चुटकी ली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि, पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार के काम से सब खुश हैं, तभी तो भाजपा नेता स्वामी आत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए चिट्ठियाँ लिखते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com