डॉ रमन के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवार
डॉ रमन के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवारSudha Choubey - RE

डॉ रमन के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवार, कही यह बात

हाल ही में बेरोजगारी भत्ते को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की ओर से किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बीजेपी- कांग्रेस आमने-सामने आ गई है। हाल ही में बेरोजगारी भत्ते को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की ओर से किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। बता दें, बेरोजगारी भत्ते को लेकर गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट किया था, उन्होंने उच्च शिक्षित बेरोजगारों के द्वारा बेरोजगारी भत्ते के लिए किये गए आवेदन को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, "रमन सिंह अभी भी हवा में हैं उन्होंने लिखा हैं की ‘रमन सिंह अभी भी हवा में हैं। वे गरीबों का अपमान कर रहे हैं। जो सोचते हैं कि गरीब घर के बच्चे डॉक्टर नहीं बन सकता, इंजीनियर नहीं बन सकता, ये उसी मानसिकता के लोग हैं। गरीबों के बच्चों का मजाक उड़ाकर डॉ रमन सिंह प्रतिभाओं का अपमान कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि, "भाजपा के अंदर ज़बर्दस्त कबड्डी चल रही है। हर दिन नया प्रभारी नियुक्त होता है लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकाल पा रहे। कोई एक दूसरे को नेता मानने को तैयार नहीं है।"

भपेश बघेल ने आगे कहा कि, "भाजपा वाले गौठान जाना चाह रहे हैं। 15 दिन तक ताकत लगाने के बाद 1 गौठान जा पाए। हमने तो 10,000 गौठान बनाए हैं, कितने दिन लगेंगे? भाजपा कह रही है कि, वो केंद्र सरकार के लाभार्थियों के पास जाएगी। किन लाभार्थियों के पास: जो महंगा पेट्रोल-डीज़ल-गैस ख़रीद रहे हैं?, जिनका शौंचालय उपयोग में नहीं है?, जो नोटबंदी और GST में बर्बाद हो गये? जो लॉकडाउन में टूट गये?"

उन्होंने बताया कि, "कल कर्नाटक में श्री सिद्धारमैया मुख्यमंत्री के रूप में एवं DK Shivakumar जी उप-मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले रहे हैं। उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने एवं मिलकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएँ देने मैं आज शाम कर्नाटक जा रहा हूँ।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com