मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रक्षाबंधन की दी बधाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रक्षाबंधन की दी बधाईSudha Choubey - RE

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रक्षाबंधन की बधाई देते हुए सभी की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की

हर साल की तरह आज भी देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी को बधाई दी है।

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी रक्षाबंधन की बधाई।

  • भूपेश बघेल ने बधाई देते हुए सभी की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

रायपुर, छत्तीसगढ़। हर साल की तरह आज भी देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बता दें, आज के दिन सभी भाई-बहन बड़े प्रेम और स्‍नेह के साथ हर साल मनाते हैं। बहनें थाल सजाकर भाई की आरती करती हैं और भगवान से उनका स्‍वस्‍थ और दीर्घायु की प्रार्थना करती हैं। आज रक्षाबंधन के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी को बधाई दी है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "भाई-बहन के स्नेह और विश्वास एवं मंगलकामनाओं के पर्व रक्षाबंधन की आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं। सभी की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूँ। रक्षाबंधन का त्यौहार अपनी बहनों के साथ सभी महिलाओं के प्रति सम्मान, सुरक्षा और अस्मिता के लिए जागरूक और प्रतिबद्ध करता है। भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को और मजबूत बनाता है।"

भाजपा ने किया ट्वीट:

वहीं, छत्तीसगढ़ के भाजपा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "भाई बहन के असीम प्रेम एवं स्नेह को समर्पित "रक्षाबंधन" की बहुत-बहुत शुभकामनाएं..."

कवासी लखमा ने किया ट्वीट:

वहीं, कांग्रेस नेता कवासी लखमा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "रक्षाबंधन सिर्फ त्योहार नहीं है एक विश्वास का रिश्ता है,उम्मीद का बंधन है,रक्षा का संकल्प है और प्रेम की डोर है। भाई बहन के इस अद्भुत निःस्वार्थ पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com