मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर में प्रत्याशियों की नामांकन रैली में होंगे शामिल, लेंगे चुनावी सभा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलौदाबाजार और मुंगेली दौरे पर रहेंगे। रायपुर के प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होकर गांधी मैदान में दोपहर 12 बजे चुनावी सभा लेंगे।
CM बघेल रायपुर में प्रत्याशियों की नामांकन रैली में होंगे शामिल
CM बघेल रायपुर में प्रत्याशियों की नामांकन रैली में होंगे शामिलSudha Choubey - RE

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार और मुंगेली दौरे पर रहेंगे।

  • सीएम भूपेश बघेल आज तीनों विधानसभा सीट के अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन फॉर्म दाखिल करेंगे।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गांधी मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे।

  • सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में प्रमोद शर्मा कांग्रेस में प्रवेश करेंगे।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनितिक पार्टियां चुनावी सभा का आयोजन कर रहें हैं। बता दें, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलौदाबाजार और मुंगेली दौरे पर रहेंगे। वहीं, रायपुर जिले के प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होकर गांधी मैदान में दोपहर 12 बजे चुनावी सभा लेंगे।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कलेक्ट परिसर पहुंचेंगे और रायपुर जिले के 7 प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिसके बड़ा 12 बजे गांधी मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12.35 बजे रायपुर पुलिस ग्राउंड से बलौदा बाजार के लिए रवाना होंगे, जहां चुनावी सभा लेंगे। इसके बाद 2 बजे बलौदाबाजार से मुंगेली के लिए रवाना होंगे और आमसभा में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार, सीएम भूपेश बघेल आज तीनों विधानसभा सीट के अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन फॉर्म दाखिल करेंगे। इसके अलावा बलौदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) छोड़कर कांग्रेस में शामिल होंगे। सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में प्रमोद शर्मा कांग्रेस में प्रवेश करेंगे। 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रमोद शर्मा जनता कांग्रेस की टिकट पर बलौदाबाजार से विधायक चुने गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com