Cyber Range Police Station and New Police Station Inauguration
Cyber Range Police Station and New Police Station InaugurationRaj Express

पुलिस विभाग को CM बघेल की सौगात - CM बघेल ने साइबर रेंज थाना और नवीन थाना भवनों का किया उद्घाटन

Raipur News: CM ने महिला हेल्प डेस्क और पुलिस इकाइयों के लिए वाहन का फ़्लैग ऑफ किया। साइबर रेंज थाना और नवीन थाना भवनों का सीएम भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया।

हाई लाइट्स

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस विभाग को कई सौगातें दी ।

  • सीएम बघेल ने रायपुर के माना स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में इंडोर फायरिंग रेंज का उद्घाटन।

  • CM ने महिला हेल्प डेस्क और पुलिस इकाइयों के लिए वाहन का फ़्लैग ऑफ किया।

  • साइबर रेंज थाना और नवीन थाना भवनों का सीएम भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया।

Cyber Range Police Station and New Police Station Inauguration: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस विभाग को कई सौगातें दी है। सीएम बघेल ने रायपुर के माना स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में इंडोर फायरिंग रेंज का उद्घाटन किया। इस दौरान CM ने महिला हेल्प डेस्क और पुलिस इकाइयों के लिए वाहन का फ़्लैग ऑफ किया। साइबर रेंज थाना और नवीन थाना भवनों का सीएम भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया। इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विधायक सत्यनारायण शर्मा, DGP अशोक जुनेजा समेत पुलिस के आलाधिकारी मौजूद थे।

सोच में बदलाव होने की आवश्यकता: मुख्यमंत्री भूपेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, अब साइबर क्राइम का जमाना आ गया है। यदि पुलिस दो कदम आगे ना सोचे तो क्राइम को नहीं रोका जा सकता। सोच में बदलाव होने की आवश्यकता है। 6 करोड़ 67 लाख के बजट से फायरिंग रेंज लक्ष्य बनाया गया है। इंडोर फायरिंग रेंज से दुर्घटना की संभावना कम है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। स्वतंत्रता दिवस के पूर्व पुलिस विभाग को महत्वपूर्ण सौगातें मिली है। अधिकारियों को जितनी अच्छी सुविधा मिलेगी, उतना ही अपराध को रोकने में मदद मिलेगी। एक समय था जब पुलिस के धमक से चोर भागते हुए रुक जाते थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, पुलिस का इकबाल बने रहना चाहिए। यदि पुलिस का इकबाल ना हो तो कानून व्यवस्था को सामान्य नहीं रख पाएंगे। अपराधियों के मन मे पुलिस का भय बना रहना चाहिए।मुख्यमंत्री ने कहा कि, पिछले धरना प्रदर्शन का आप लोगों को अनुभव था, लेकिन सांप्रदायिक माहौल जो प्रदेश में बन रहा है, उसका अनुभव नहीं था। बेमेतरा और कवर्धा में जैसा माहौल बना, उसके लिए आपको सचेत रहना पड़ेगा।

पुलिस विभाग को CM बघेल की सौगात
पुलिस विभाग को CM बघेल की सौगातRE- Raipur

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com