MP CM , CG CM
MP CM , CG CM Raj Express

MP CM के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा- नक्सली अब MP में प्रवेश कर रहे हैं, वो उल्टा बोल रहे

रायपुर, छत्तीसगढ़। शान्ति सरोवर में नशा मुक्ति अभियान (Drug De-Addiction Campaign) में सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन पर पलटवार किया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) और MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (MP CM Shivraj Singh) के बीच लाल आतंक को लेकर वार- पलटवार किये है। CM भूपेश बघेल ने शिवराज सिंह के सामने कई सवाल खड़े किये है। भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज सिंह घूमते कम हैं और बोलते ज्यादा हैं। नक्सलियों पर हम जो दबाव किए हैं, इस कारण नक्सली (Naxalites) मूव कर रहे हैं, यदि वहां नक्सली नहीं होते तो मारते कैसे ?

सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को राजधानी रायपुर के प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय (Prajapita Brahmakumari Ishwariya Vishwavidyalaya) के शान्ति सरोवर में नशा मुक्ति अभियान की शुरूआत की। जहां उन्होंने मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन पर पलटवार किया है।

सीएम बघेल का बयान :

सीएम भूपेश ने बजरंग बली (Bajrangbali) को लेकर हुए सियासी घमासान पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि बजरंगबली हमेशा सच और धर्म के साथ हैं। अन्याय और अत्याचार करने वालों को परस्त करते है। कर्नाटक (Karnataka) में हुआ और आगे भी यही होने वाला है। भाजपा (BJP) के साथ बजरंगबली नहीं है बल्किृ बजरंगबली का आशीर्वाद (Blessing) हमें मिला।

MP CM पर यह बोले:

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि नक्सली (Naxalites) अब MP में प्रवेश कर रहे हैं, वो उल्टा बोल रहे हैं, ये बात सही है छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सली सबसे ज्यादा थे, अब धीर धीरे घट रहे हैं। इसके जितने कंमाडर (Commanders) हैं, वो छत्तीसगढ़ से नहीं हैं। ये छुपने के लिए आते हैं, चाहे वो महाराष्ट्र (Maharashtra) के हो, तेलंगाना (Telangana) के हो, आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के हो या फिर ओडिशा (Odisha) के हो यहां छुपने के लिए आते हैं।

सीएम शिवराज ने दिया यह बयान :

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मध्यप्रदेश में ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) नहीं बनने देंगे। MP की धरती पर आतंक की कोई जगह नहीं है। सिमी, डकैत और नक्सलियों को खत्म किया है। नक्सल अब सिर्फ CG और महाराष्ट्र तक सीमित रह गए हैं। HUT की सक्रियता देख ATS ने कारवाई की है। बेटी से शादी कर उसका आंतकी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर (HUT) धर्मांतरण कराता है। हम लव जिहाद बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com