CM बघेल ने प्रदेशवासियों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई।
CM बघेल ने प्रदेशवासियों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई।Sudha Choubey - RE

गणेश उत्सव में बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक सभी में आस्था और उत्साह का एक अनुपम संगम दिखाई देता है: CM बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा- गणेश उत्सव में बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक सभी में आस्था और उत्साह का एक अनुपम संगम दिखाई देता है।

हाइलाइट्स-

  • आज देशभर में मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई।

  • भूपेश बघेल ने कहा- गणेश उत्सव में बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक सभी में आस्था और उत्साह का एक अनुपम संगम दिखाई देता है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। आज 19 सितंबर को देशभर में विघ्नहर्ता और मंगलकर्ता कहे जाने वाले भगवान गणेश का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, गणेश उत्सव में बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक सभी में आस्था और उत्साह का एक अनुपम संगम दिखाई देता है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "गणपतिर्विघ्नराजो लम्बतुण्डो गजाननः। द्वैमातुरश्च हेरम्ब एकदन्तो गणाधिपः॥ गणेश चतुर्थी के अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। गणपति बप्पा की कृपा सभी प्रदेशवासियों पर बनी रहे। सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली का संचार हो। गणेश उत्सव में समय बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक सभी में आस्था और उत्साह का एक अनुपम संगम दिखाई देता है। लोगों में इसी एकता के भाव को जागृत करने के लिए लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक जी ने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सार्वजनिक गणेश उत्सव की शुरूआत की थी। यह उत्सव अब सामाजिक समरसता का अनूठा उदाहरण बन गया है।"

मोहन मरकाम ने कही यह बात:

वहीं, मंत्री मोहन मरकाम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी के पावन पर्व की अनंत बधाई एवं शुभकामनाएँ।विघ्नहर्ता, सिद्धिविनायक भगवान श्री गणेश जी से आप सभी के मंगलमय जीवन की कामना करता हूँ। गणपति बप्पा मोरया।"

दीपक बैज ने दी बधाई:

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए कहा कि, "वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ:॥ निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ समस्त देश व प्रदेश वासियों को रिद्धि, सिद्धि, समृद्धि, और शुभ के देवता मंगलमूर्ति भगवान विनायक के आगमन के पावन पर्व गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। गणपति बप्पा आप सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि एवं खुशहाली लेकर आएं।"

टीएस सिंह देव ने किया ट्वीट:

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "समस्त देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। विघ्नहर्ता आपके सभी कष्टों का नाश करें, और आप सभी के जीवन को संपन्नता से परिपूर्ण करें।"

डॉ. रमन सिंह ने दी शुभकामनाएं:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "आप सभी को श्री गणेश चतुर्थी की अशेष शुभकामनाएं। देवों में सर्वप्रथम पूजे जाने वाले श्री गणेश जी मंगल के दाता हैं, आज के पावन दिवस पर उनसे प्रार्थना है कि, समस्त प्रदेश पर अपनी कृपा बनाये रखें, आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि आए तथा प्रदेश में चारो ओर शांति और उन्नति का वातावरण निर्मित हो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com