मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की दी बधाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की दी बधाईSudha Choubey - RE

श्रीकृष्ण की जीवन-लीलाएं हमें विभिन्न विपरीत परिस्थितियों में जीवन जीने का सही तरीका बताती हैं: CM बघेल

CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सभी प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाएं दी है।

हाइलाइट्स-

  • श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम।

  • भूपेश बघेल ने सभी प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाएं दी।

  • सीएम बघेल ने कहा- भगवान श्रीकृष्ण की जीवन-लीलाएं हमें विभिन्न विपरीत परिस्थितियों में जीवन जीने का सही तरीका बताती हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सभी प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि, भगवान श्रीकृष्ण की जीवन-लीलाएं हमें विभिन्न विपरीत परिस्थितियों में जीवन जीने का सही तरीका बताती हैं।

भूपेश बघेल ने दी बधाई:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "सभी प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाएं। सबके जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली का संचार हो, श्रीकृष्ण जी से ऐसी हम सब कामना करते हैं। भगवान श्रीकृष्ण की जीवन-लीलाएं हमें विभिन्न विपरीत परिस्थितियों में जीवन जीने का सही तरीका बताती हैं। उन्होंने हमें सदा सत्य के मार्ग पर चलने और अन्याय के विरूद्ध खड़े होने का मार्ग दिखाया है। उनके द्वारा दी गई सीख जीवन की हर परिस्थिति के लिए प्रासंगिक है।"

अरुण साव ने किया ट्वीट:

वहीं, अरुण साव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "माखन चुरा जिसने खाया, बंसी बजा जिसने नाच-नचाया, खुशी मनाओ उनके जन्म उत्सव की, जिसने जग में गीता का उपदेश बताया। श्री कृष्ण जन्माष्टमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान श्री कृष्ण की कृपा आप सभी पर बनी रहे, जय श्री कृष्णा। जय श्री राधाकृष्ण।"

कुमारी सेलजा ने कही यह बात:

प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "विश्व को लोक संरक्षण एवं शांति का पाठ पढ़ाने वाले, चराचर जगत के स्वामी, भुवन मोहन कन्हैया के अवतरण दिवस को समर्पित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। विश्व को मोहमयी महिमा के असंख्य स्वरूप दिखाने वाले देवकीनंदन, देवेश, धर्माध्यक्ष, द्वारकाधीश, गोपालप्रिया, गोविंदा भगवान् श्रीकृष्ण आपके जीवन को सुख एवं समृद्धि से परिपूर्ण करें।"

बता दें कि, भगवान श्री कृष्ण की नगरी मथुरा में उनके जन्मोत्सव की तैयारी पूरी हो गई है। कृष्ण जन्माष्टमी पर भक्तगण पूरा दिन उपवास करते हैं। रात 12 बजे तक भगवान श्रीकृष्ण का जागरण, भजन-कीर्तन, पूजन-अर्चना करते हैं और उनका आशीर्वाद पाते हैं। इस साल जन्माष्टमी का त्योहार 6 और 7 सितंबर को मनाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com