CM बघेल ने गहलोत का किया समर्थन
CM बघेल ने गहलोत का किया समर्थनSocial Media

Politics: CM बघेल ने गहलोत का किया समर्थन, कहा- वे सुलझे हुए नेता हैं इस बाधा को सुलझा लेंगे

Politics: अशोक गहलोत पर सचिन पायलट द्वारा लगाये आरोपों पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने गहलोत का समर्थन किया हैं।

Politics: कांग्रेस पार्टी में इन दिनों तनातनी का माहौल हैं। सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बयान से पार्टी के बीच का अंतर्कलह साफ नजर आ रहा हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने राजस्थान सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के समर्थन में खड़ा होकर इस अंतर्कलह को नकार दिया हैं।

CM बघेल ने गहलोत का किया समर्थन :

दावते रोज़ा इफ़्तार के दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल रायपुर के सुभाष स्टेडियम पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने मीडियाकर्मियों से मुलाकात करते हुए संवाद किया। सीएम भूपेश बघेल ने संवाद के दौरान सचिन पायलट के बयान पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने गहलोत को सुलझे हुए नेता बताते हुए कहा कि "अशोक गहलोत बहुत ही सुलझे हुए नेता हैं, इस तरह की कई बाधाएं पहले भी आ चुकी हैं और मुझे लगता है कि वे इसे सुलझा लेंगे"

सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात :

बीते दिन रविवार को सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम गहलोत के खिलाफ एक दिन का उपवास रखने का एलान किया था। उन्होंने मांग की कि सीएम को वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए कथित भ्रष्टाचार की जांच करानी चाहिए। सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को लोगों को यह भरोसा दिलाना चाहिए था कि वह 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों पर अमल कर रही है। उन्होंने दावा किया कि सरकार ने आबकारी माफिया, अवैध खनन, भूमि अतिक्रमण और ललित मोदी हलफनामे मामले से निपटने के लिए कुछ नहीं किया। सचिन पायलट ने कहा कि चुनाव में 6 से 7 महीनों का समय बाकी। हमारे विरोधी हम पर मिलीभगत का आरोप लगा सकते हैं ऐसे में जल्द कार्रवाई होनी चाहिए ताकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को लगे की हमारी कथनी और करनी में फर्क नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com