आज अंबिकापुर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल और डिप्टी CM
आज अंबिकापुर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल और डिप्टी CMSudha Choubey - RE

आज अंबिकापुर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल और डिप्टी CM, महाविद्यालय का करेंगे लोकार्पण

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शनिवार 8 जुलाई को अंबिकापुर जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां सिंहदेव और भूपेश बघेल एक साथ मंच पर दिखाई देंगे।

हाइलाइट्स-

  • अंबिकापुर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल और डिप्टी CM

  • अंबिकापुर में महाविद्यालय का करेंगे लोकार्पण

  • बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में होंगे शामिल

  • भूपेश बघेल को अंबिकापुर के बूथ चलो अभियान का प्रभारी बनाया गया है

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शनिवार 8 जुलाई को अंबिकापुर जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां सिंहदेव और भूपेश बघेल एक साथ मंच पर दिखाई देंगे। अंबिकापुर में आज करोड़ों के विकासकार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास होगा। निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से विमान द्वारा पूर्वान्ह 11.30 बजे प्रस्थान कर दोपहर 12.10 बजे माँ महामाया एयरपोर्ट दरिमा, सरगुजा पहुंचेंगे।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिला मुख्यालय अंबिकापुर पहुंचने के बाद यहां मुख्यालय अंबिकापुर में मेडिकल कॉलेज भवन का लोकार्पण करेंगे। जिसकी कुल लागत 374.08 करोड़ रुपए है। इस मेडिकल कॉलेज की खासियत है कि, यहां मेडिकल स्टूडेंट्स के कौशल और दक्षता विकास के लिए स्किल्स लैब और बहरेपन के परीक्षण और इलाज की विशेष सुविधा मौजूद है।

इसके बाद मुख्यमंत्री कलेक्टरेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का अनावरण करेंगे और गांधी स्टेडियम ग्राउण्ड में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे। इसके बड़ा सीएम भूपेश बघेल 2:50 बजे बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही अंबिकापुर शहरी और ग्रामीण ब्लाक कमेटी के अंतर्गत आने वाले बूथ कार्यकर्ताओं को राजमोहिनी देवी भवन में संबोधित करेंगे। यहां से वो लखनपुर और उदयपुर ब्लाक कमेटी अंतर्गत आने वाले बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री इसके बाद 3:45 बजे सामुदायिक भवन में बूथ चलो अभियान में शामिल होने के बाद सीएम शाम 4.35 बजे माँ महामाया एयरपोर्ट दरिमा, सरगुजा से प्रस्थान कर शाम 5.15 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com