सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान- भाजपा नेतृत्व हुआ कमजोर

CM Baghel Taunt On BJP: मीडिया में CM बघेल ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने BJP के साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा हैं। जिसमे उन्होंने कहा-भाजपा की दो फाड़ हो गई हैं।
CM बघेल ने बड़ा बयान
CM बघेल ने बड़ा बयान Social Media

CM Baghel Taunt On BJP: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरूवार को गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों और आदिवासी परब और छत्तीसगढ़ी परब योजना की राशि का भुगतान किया है। इसके बाद मीडिया में सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया हैं जिसमे उन्होंने बीजेपी के साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा हैं। जिसमे उन्होंने कहा हैं कि भाजपा की दो फाड़ हो गई हैं।

मोदी-शाह से हट चुका है विश्वास

अरुण साव के विकास वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम भूपेश बघेल ने राशि वितरण कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात की हैं। जिसमे सीएम बघेल ने बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं। सीएम बघेल ने इस बयान की क्लिप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जिसमे सीएम बघेल ने कहा- "भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयानों से स्पष्ट है कि भाजपा में दो-फाड़ हो चुकी है। नरेंद्र मोदी जी-अमित शाह जी पर पार्टी के नेताओं का भरोसा खत्म हो गया है। रोजगार, महंगाई, अडानी के सवालों पर वे सब चुप हैं, इसलिए अब दूसरे नेताओं के रास्ते पर भाजपा चल रही है"

सीएम बघेल की रायपुर प्रेस मीट :

कर्णाटक चुनाव के स्टार प्रचारक सूची जारी करने पर मीडिया के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा- "स्टार प्रचारक बनाने के लिए चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक़ 40 लोगों की सीमा है। एक फ़ेज़ में चुनाव हो रहा है, तो सीमाएँ हैं। पार्टी जरूरत के हिसाब से सबकी जिम्मेदारी तय करती है" इसके अलावा सीएम बघेल ने सूरत के कोर्ट में हुई राहुल गाँधी की सुनवाई के सवाल पर पत्रकारों को जबाब देते हुए कहा कि, प्रजातांत्रिक लड़ाई को हम लोग लड़ेंगे, न्यायालय की लड़ाई को लीगल टीम लड़ेगी। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्रेनों के रद्द होने पर कहा कि, "गर्मी के दिनों में लोग घूमने जाते हैं. ट्रेन के रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ रही है, लोगों को जानकारी नहीं होने से घंटों प्लेटफार्म पर बिता रहे हैं. रेल मंत्री को इसे संज्ञान में लेना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com