CM Yogi Public Meeting in Bhanupratappur :
CM Yogi Public Meeting in Bhanupratappur :Raj Express

किसानों पर शोषण,अत्याचार और अपमान करने वाली सरकार को एक भी क्षण रहने का अधिकार नहीं - सीएम योगी

CM Yogi Public Meeting in Bhanupratappur : सीएम योगी ने कहा कि लोकतंत्र की इस व्यवस्था में ये अधिकार आपके हाथों में है, अगर आपने सत्ता सौंपी है, तो कान पकड़ कर उसको सत्त्ता से बाहर भी करिए।

हाइलाइट्स

  • सीएम योगी ने छत्तीसगढ़ की चार विधानसभाओं को साधा।

  • योगी आदित्यनाथ ने जनता से भाजपा प्रत्याशियों के लिए की वोट अपील।

  • जनसभा में कांग्रेस पर साधा निशाना।

CM Yogi Public Meeting in Bhanupratappur : कांकेर, छत्तीसगढ़। यह कांग्रेस सरकार जब किसानों पर शोषण करती है, किसानों पर अत्याचार करती है, अपमान करती है, इस सरकार को एक भी क्षण रहने का अधिकार नहीं है। यह बात उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कांकेर की भानुप्रतापपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कही है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की इस व्यवस्था में ये अधिकार आपके हाथों में है, अगर आपने सत्ता सौंपी है, तो कान पकड़ कर उसको सत्त्ता से बाहर भी करिए। अगर आपके हकों का घात किसी ने किया है तो इसी कांग्रेस ने किया है। ये कांग्रेस की प्रवत्ति है, यही है झूठ बोलना , बहकाना।

सीएम योगी ने आगे कहा कि, एक-एक कर सत्त्ता हड़प लेना और जब सत्त्ता प्राप्त हो जाए तो प्राप्त हो जाने वाली सत्ता को भ्रष्टाचार का अड्डा बना देना। पहले जो माइनिंग पर आरोप लगा था और माइनिंग के भ्रष्टाचार के कारण छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को 2015 में कठघरे में खड़ा होना पड़ा था, लेकिन माइनिंग के बाद यहां विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार की शिकायत भी आ गई और अब शिकायत यहां तक पहुंच गई है कि इनके एक पार्टनर ने बिहार में चारा घोटाला किया था। इन्होंने छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला किया है। आज भाइयों - बहनों यही तो हम कहने के लिए आएं हैं। ये सरकार छत्तीसगढ़ में रामनवमी के दिन लाठी चार्ज करवाती है , और दूसरी तरफ लव जिहाद के लिए वर्ग विशेष के उपद्रवियों को प्रोत्साहित करके संरक्षण भी देने का काम करती है।

डोंगरगढ़ विधानसभा में सीएम योगी ने कहा

डोंगरगढ़ में संभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, उत्तरप्रदेशवासियों के लिए छत्तीसगढ़ एक ननिहाल जैसा है। माता कौशल्या का जन्मभूमि है छत्तीसगढ़ और भगवान राम का ननिहाल है। आयोध्या में भगवन का मंदिर बन रहा है। जनवरी में प्रधानमंत्री के कर कमलों से मंदिर में भगवान राम विराजमान होंगे और उत्सव छत्तीसगढ़ में होना चहिये। कांग्रेस स्वयं देश के लिए समास्या है आतंकवाद की समास्या कांग्रेस की देन , नक्सलवाद की समस्या कांग्रेस की देन, आराजकता कांग्रेस की देन , भ्रष्टाचार भी कांग्रेस की देन और गरीबों से मुँह का निवाला छीनना ये भी कांग्रेस की ही देन है।

सीएम योगी ने आगे सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, एक बिहार में हुआ था चारा घोटाला। 13000 करोड़ का इन्होंने गोबर घोटाला कर दिया। लालूजी से साथ ऐसा गठबंधन हुआ की उन्होंने चारा गोबर में बदलकर यहां के किसानों हिस्से का 1300 करोड़ रुपया डकार लिया। एक नया घोटाला आ रहा है बस महादेव के नाम पर 10 लाख लोगों के पैसे हड़पने का , यानी एक एक कर कांग्रेस के भ्रष्टाचार की परत दर परत खुलती जा रही है और इनका वास्तविक रूप सामने आ रहा है।

आगे कहा कि, हमने उत्तर प्रदेश में 55 लाख गरीबों को आवास दे दिया, लेकिन छत्तीसगढ़ में जो 16 लाख आवास वहां के गरीबों के लिए मोदीजी ने भेजे थे। कांग्रेस की भूपेश जी की नेतृत्व वाली सरकार ने उस आवास को भी हड़प लिया है और बनने नहीं दिया। मैं पूछना चाहता हूँ, जो आवास प्रधानमंत्री जी के द्वारा भेजा गया था। वो आवास मिला क्या? पहले ये लोग कहते थे रामलला वहीं आएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लेकिन हम लोग सत्त्ता में आए। प्रधानमंत्री जी केंद्र में और बीजेपी की सरकार यूपी में आई। हम लोगों ने जो कहा वो करके दिखाया। मंदिर भी बना रहे हैं और तारीख भी बता रहे हैं। 22 जनवरी को रामलला अपने स्थान पर विराजमान हो जाएंगे।

पंडरिया विधानसभा में सीएम योगी ने कहा

कबीरधाम की पंडरिया विधानसभा में सीएम योगी ने कहा - उत्तरप्रदेश में डबल इंजन की सरकार है और डबल इंजन सरकार का नाप का क्या होता है 500 वर्षों की जो समस्या अयोध्या की यह समस्या कांग्रेस की देन थी, कांग्रेस चाहती नहीं थी कि समस्या का समाधान हो जैसे डबल इंजन की सरकार आई हम ने अब हमलोग केवल मंदिर का निर्माण नहीं कर रहे हैं। तारीख भी बता रहे हैं। यहां शराब घोटाला, कोयला घोटाला और खनन घोटाला।

आगे उन्होंने कहा कि, घोटाला केवल यहीं नहीं युवाओं की भर्ती में भी घोटाला हो जाता है। हमने तो पहले बिहार में ही सुना था चारा घोटाला। अब तो हम छत्तीसगढ़ में सुन रहे हैं गोबर घोटाला। लगता है बिहार का लालूजी का चारा यहाँ आकर गोबर में बदल गया है। अरे ! कोंग्रेसियों के दिमाग में गोबर इतना भर गया की उन्होंने गोबर घोटाला ही कर डाला छत्तीसगढ़ में। यानी गोबर है नहीं लेकिन गोबर कर के और जब जांच शुरू हुई उसमें मिट्टी के पैकेट भर भर के भेज दिए गए।

सीएम योगी ने कहा,छत्तीसगढ़ की नींव स्व : अटल बिहारी बाजपेयी ने रखी थी। डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकास का एक गढ़ बनाया। जिस छत्तीसगढ़ को खुशहाली दिखाई देती थी , जिस छत्तीसगढ़ का प्राकृकतिक सम्पदा , अपने आप में विकसित और आत्मनिर्भर छत्तीसगढ़ की नई कहानी को दोहराने की तैयारी हो रही थी। आज छत्तीसगढ़ के विकास में ग्रहण लगाने का काम कांग्रेस ने किया है, और भाइयों - बहनों इसलिए इन कोंग्रेसियों जो लोग यहां के विकास में बाधक हैं , बहन - बेटियों के सुरक्षा में बाधक हैं , नौजवानों की नौकरी में बाधक हैं , व्यापारियों की सुरक्षा और किसानों की खुशहाली में बाधक हैं एक क्षण उन्हें सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। यूपी में हमारा बुलडोज़र दोनों तरीके से चलता है। माफिया और अराजकतावादियों की छाती रौंदते हुए भी चलता है और सड़क बनाते हुए भी चलता है। सीएम योगी ने कहा, अब नहीं सहिबो, बदल के रहिबो

कवर्धा विधानसभा में सीएम योगी की सभा

सीएम योगी ने कहा कि, कवर्धा जैसे पूर्ण भूमि में सदैव इसमें अपना योगदान दिया और इसीलिए ये मेरा सौ भाग्य है कि छत्तीसगढ़ आते समय इस चुनाव प्रचार के ही के बहाने कवर्धा ने इस धरती को नमन करने और संवाद कराने का मुझे एक अवसर दिया है। छत्तीसगढ़ के लोग अयोध्या में ही होंगे जब अयोध्या में प्रभु 500 वर्षों के बाद अपने स्वयं के मंदिर में विराजमान हो गए हैं तो भाइयों - बहनों उत्तर प्रदेश और देश को आज़ादी तो रहेगी उससे दोगुनी ख़ुशी छत्तीसगढ़ के नागरिकों को होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि, भाइयों - बहनों यही आह्वान करने के लिए आया हूँ। देखिये छोटी सी गलती कितना नुकसान कर देती है। यहां पर सुनने को मिलता है कि जब राम भक्तों को रामनवमी के दिन प्रतिबंधित कर देती है। कितना दुःख होता। लव जिहाद पर विरोध करने वाले कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी जाती है , तब दुःख होता है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की डबल इंजन की सरकार है। धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया गया है। कोई इल -लीगल प्रवचन नहीं कर सकता है और करेगा तो खामियाज़ा भी भुगतेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि,कवर्धा हमारे लिए काशी जैसी पवित्र है और यहां अकबर जैसा व्यक्ति बैठा दिया है। आप देख रहे होंगे ये कांग्रेस की शरारत है। कशी जैसी पवित्र नगरी में आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ करने के लिए ऐसे व्यक्ति को बैठाया गया है जिसको आपकी आस्था से मतलब नहीं , आपके विकास से मतलब नहीं और जिसके संरक्षण में वे सभी तत्व फलते - फूलते हैं। हर घर नल योजना में क्या पेयजल की स्कीम कांग्रेस नेतृत्व की सरकार दे पायी। जबकि मोदीजी ने तो पैसा दे दिया क्यों नहीं लागू कर पाई, क्यूंकि नियत साफ़ नहीं नहीं है, घोटाले पे घोटाले और घोटाले में इतने ज्यादा इस सरकार ने कर दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com