राजनांदगांव में CM योगी, कहा- जनता की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथियाना चाहती है Congress

CM Yogi Rajnandgaon Public Meeting : राजनांदगांव में CM योगी ने महादेव ऐप, कोयला, गोठान CGPSC घोटाले को लेकर भूपेश बघेल समेत Congress पर निशाना साधा है।
राजनांदगांव में CM योगी, कहा- जनता की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथियाना चाहती हैCongress
राजनांदगांव में CM योगी, कहा- जनता की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथियाना चाहती है CongressRaj Express

हाइलाइट्स

  • राजनांदगांव में सीएम योगी ने किया धुआंधार प्रचार।

  • भूपेश बघेल पर महादेव ऐप को लेकर साधा निशाना।

  • भूपेश सरकार के राज में हुए घोटालों पर बोले सीएम योगी।

CM Yogi Rajnandgaon Public Meeting : राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है, फिर भी पूरे आत्मविश्वास के साथ चुनाव लड़ने का साहस कर रहे हैं, इसका मतलब है कि उनका मानना है कि हम चाहे कितना भी बड़ा अपराध कर लें, हम समाज की जनता की आंखों में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे। यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है। राजनांदगांव में CM योगी ने महादेव ऐप, कोयला, गोठान CGPSC घोटाले को लेकर भूपेश बघेल समेत कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है।

राजनांदगांव जनसभा में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, कांग्रेस ने यहां से पूर्व सीएम भूपेश बघेल को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिस व्यक्ति पर शराब घोटाला, कोयला घोटाला, पीएससी घोटाला, गोठान घोटाला और महादेव ऐप घोटाला और एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। लेकिन उनका आत्मविश्वास कम नहीं हुआ अभी भी राजनांदगांव से चुनाव लड़ रहे है।

सीएम योगी ने भूपेश बघेल और कोंग्रेसियों को चेतावनी देते हुए कहा कि, पहले छत्तीसगढ़ में बहुत घोटाले हो गए पर अब यह नहीं होने वाला है ये नया भारत है, और नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे। शराब - कोयला घोटाला तो कांग्रेस की प्रवत्ति थी, भूपेश बघेल ने तो गोबर का भी घोटाला कर डाला।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, यहां के कण-कण में श्री राम की स्मृतियां छुपी हुई है और कांग्रेस के लोग कहते हैं राम हुए ही नहीं और जब अयोध्या में राम मंदिर बन गया तब कांग्रेस के लोग कहते हैं राम तो सबके हैं। ये कांग्रेस का दोहरा चरित्र है, इसे समझने की आवश्यकता है। अयोध्या में राम मंदिर बन गया है। क्या ये काम कांग्रेस कर पाती? कांग्रेस ने राम के नाम को ही नकार दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com