कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: अंबालिका साहू BJP में हुईं शामिल
कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: अंबालिका साहू BJP में हुईं शामिलRE

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: अंबालिका साहू BJP में हुईं शामिल, ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बता दें, मुंगेली जिले की कांग्रेस नेत्री अंबालिका साहू ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया है। ओम माथुर ने सदस्यता दिलाई है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका।

  • कांग्रेस नेत्री अंबालिका साहू ने ली भाजपा की सदस्यता।

  • ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता।

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बिच कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बता दें, मुंगेली जिले की कांग्रेस नेत्री अंबालिका साहू ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया है। ओम माथुर ने सदस्यता दिलाई है।

बता दें कि, कांग्रेस की उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद टिकट कटने को लेकर कई नेताओं में नाराजगी है। टिकट कटने से परेशान होकर कई नेता दूसरे पार्टी में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी की दिग्गज नेत्री अंबालिका साहू अपने पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुईं है। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने अंबालिका साहू को भाजपा में सदस्यता दिलाई है।

जानकारी के अनुसार, अंबालिका साहू कांग्रेस पार्टी से बिल्हा विधानसभा की टिकट की दावेदारी कर थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला और बिल्हा से पूर्व विधायक सियाराम कौशिक को उम्मीदवार बनाया गया है। बीते दिन सोमवार को अम्बालिका साहू ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और आज दिल्ली में छत्तीसगढ भाजपा प्रभारी ओम माथुर से मुलाकात की माथुर ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। अंबालिका साहू वर्तमान में श्रम कल्याण मंडल छत्तीसगढ़ शासन की सदस्य और मुंगेली जिले से जिला पंचायत की सभापति है।

आपको बता दें कि, अब अंबालिका साहू इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के सामने उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। अंबालिका साहू के कांग्रेस छोड़ते ही राजनितिक गलियारे में हड़कंप मंच गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com