CG Congress Protest Outside ED office
CG Congress Protest Outside ED officeRaj Express

Congress Protest- मुद्दाविहीन हो चुकी BJP ने अपने फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन ED को एक्टिव कर दिया : CG कांग्रेस

Chhattisgarh Congress Protest Outside ED office: विधायक कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने ढोल नंगाड़ों के साथ भाजपा के खिलाफ की नारेबाजी की।

हाई लाइट्स

  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ईडी दफ्तर के बाहर जमाया अपना डेरा।

  • महापौर एजाज ढेबर ने कहा, ईडी कांग्रेसियों पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

  • कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खिलाफ BJP ने सेंट्रल एजेंसियों को उतारा।

Chhattisgarh Congress Protest Outside ED Office: रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने ईडी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन कारत्वे हुए कांग्रेसियों ने रमन सरकार में हुए घोटालों की जांच की मांग की। विधायक कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, सहकारिता बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने ढोल नंगाड़ों के साथ भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।

भाजपा ने अपने फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन ED को एक्टिव कर दिया: CG कांग्रेस

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि, प्रदेश में मुद्दाविहीन हो चुकी भाजपा ने अपने फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन ED को एक्टिव कर दिया है। सोमवार को कांग्रेसजनों ने ED की द्वेषपूर्ण कार्रवाईयों के ख़िलाफ़ अपना विरोध जताते हुए रायपुर स्थित ED कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया। लड़ेंगे-जीतेंगे

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने सेंट्रल एजेंसियों को उतारा है। सरकार के कामकाज और मुख्यमंत्री की लोकप्रियता से घबराई भाजपा दबाव बनाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश के निर्वाचित नेता, कारोबारी के बाद अब किसी भी स्तर के लोगों पर ईडी दबाव बना रही है, लेकिन भाजपा के कार्यकाल में हुए हजारों करोड़ के घोटालों की जांच नहीं की जा रही है। इसके विरोध में हम एकजुट होकर ईडी को ज्ञापन सौंपने आए हैं। इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। आगामी चुनाव में कांग्रेस 75 पार के नारे के साथ चुनाव जीतकर आने वाली है।

महापौर एजाज ढेबर ने कहा, ईडी कांग्रेसियों पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश के लोगों को बिना किसी तथ्य के बदनाम करने के उद्देश्य से काम किया जा रहा है। मुझे जांच के बहाने बदनाम किए। मेरे परिवार को बदनाम किए हैं। अब ईडी की साजिश लोगों तक उजागर हो चुकी है। किसी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com