BJP नेता के घर से 24 जुआरी गिरफ्तार करने पर कांग्रेस का तंज
BJP नेता के घर से 24 जुआरी गिरफ्तार करने पर कांग्रेस का तंजRE

Congress Taunts : BJP नेता के घर से 24 जुआरी गिरफ्तार करने पर कांग्रेस का तंज, कहा - कितना परसेंट ले रहे हो?

Gambler Arrested from BJP Leader's House: भाजपा नेता के घर से पुलिस ने 24 जुआरियों समेत 10 लाख 87 हजार 62 रुपये नगद सहित दो कार और बाइक सहित 26 मोबाइल जब्त किया है।

हाइलाइट्स

  • BJP नेता के घर से जुआरियों का भांडाफोड़।

  • कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना।

  • लूट की दुकान बंद हुई तो अब जुआरी बन गए हैं।

Gambler Arrested from BJP Leader's House : रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के घर से पुलिस ने 24 जुआरियों समेत 10 लाख 87 हजार 62 रुपये नगद सहित दो कार और बाइक सहित 26 मोबाइल जब्त किया है। इस पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सवाल पूछते हुए कहा कि, भाजपा के नेता गिरोह बनाकर अपने चेलों से जुआ खिलवा रहा है, कितना परसेंट ले रहे हो? लूट की दुकान बंद हुई तो अब जुआरी बन गए हैं रमन सिंह? पुलिस ने धर दबोचा है…।

यह है मामला :

दरअसल, पुलिस ने शनिवार को बलौदाबाजार के सिमगा के एक मकान में चल रहे जुआ फड़ को पकड़ा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा की विशेष टीम ने निरीक्षक अजय झा के नेतृत्व में मकान में दबिश देकर जुआ खेल रहे 24 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों से 10 लाख 87 हजार 62 रुपये नगद सहित दो कार और बाइक सहित 26 मोबाइल जब्त किया, सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि जहां जुआफड़ चल रहा था वह भाजपा के नेता अनिल पांडेय का घर है, जो ब्राम्हणपारा में है। फिलहाल भाजपा नेता अनिल पांडेय से इस बारे में पूछताछ नहीं हो पाई है कि, उस घर में कौन रहता था और किस काम से उपयोग किया जाता था। पकड़े गए आरोपी नामी गिरामी लोग हैं जो जनप्रतिनिधि भी हैं और बडे़ व्यवसायी भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com