Jashpur Congress Worker Murder Case
Jashpur Congress Worker Murder Case Raj Express

Congress Worker Murder Case : कांग्रेस कार्यकर्ता की सड़क किनारे ​खून से लथपथ लाश मिली

Jashpur Congress Worker Murder Case : घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जहाँ पुलिस पहुंचकर मामले की जाँच कर रही है। यह घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र के हर्राडाँड़ जखाटोली बस्ती की है।

हाइलाइट्स

  • सड़क किनारे वृंदा राम की ​खून से लथपथ लाश मिली ।

  • मृतक की हत्या राजनैतिक हो सकती है।

  • किसी ने जादू टोने के संदेह में की वृंदा राम की हत्या।

Congress Worker Murder Case : जशपुर, छत्तीसगढ़। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के एक दिन जशपुर कुनकुरी विधानसभा में एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे लथपथ लाश देखी, जिसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जहाँ पुलिस पहुंचकर मामले की जाँच कर रही है। यह घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र के हर्राडाँड़ जखाटोली बस्ती की है।

कांग्रेस कार्यकर्ता रजौटी निवासी बालमुकुंद राम ने बताया कि, वृंदा राम कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता था उसके घरवालों के अनुसार मृतक कल रात 8 बजे के करीब खाना खाकर घर से यूडी मिंज का प्रचार करने निकला था बालमुकुंद शक जाहिर कर रहे हैं कि मृतक की हत्या राजनैतिक हो सकती है उन्होंने बताया कि 15 नवम्बर की रात कुरकुंगा गांव में आप पार्टी के प्रत्याशी लियोस मिंज के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है, जिसकी रिपोर्ट थाने में हुई है उसी रात कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मृतक वृंदा राम गांव का बैगा था और पूजा पाठ करता था। सम्भव है कि किसी ने जादू टोने के संदेह में यह हत्या कर दी हो। वहीं पुलिस अधीक्षक डीआईजी डी रविशंकर ने इस मामले में बताया कि मौके पर हमारी टीम पहुंची है अभी जांच चल रही है, जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की वृंदा राम बैगा की मौत कैसे हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com