Crime News : कुल्हाड़ी मारकर नाती ने की दादी की हत्या, पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

Grandson Murdered Grandmother with an Axe : मामला छत्तीसगढ़ के पेंड्रा का है, जहां गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के पास कुड़कई गांव में एक पोते ने कुल्हाड़ी से हमला कर क्षेत्र मे दहशत फैला दी है।
CG Crime:  कुल्हाड़ी मारकर नाती ने की दादी की हत्या
CG Crime: कुल्हाड़ी मारकर नाती ने की दादी की हत्याRE

हाइलाइट्स:

  • पोते ने की अपनी ही 65 वर्षीय दादी की हत्या।

  • आरोपी नाती ने सिर पर कई प्रहार किए, जिसमे दादी की जान चली गई।

  • आरोपी विकास कश्यप के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Chhattisgarh Crime News : पेंड्रा रोड। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा थाना क्षेत्र में एक पोते ने अपने ही दादी को मौत के घाट उतारकर सनसनी फैला दी है। पोता विकास कश्यप ने अपनी 65 वर्षीय दादी को कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया, जिसमे दादी की मौत हो गई। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के पेंड्रा का है, जहां गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के पास कुड़कई गांव में एक पोते ने कुल्हाड़ी से हमला कर क्षेत्र मे दहशत फैला दी है। हमला कही और नही अपनी ही दादी के ऊपर कर दिया। जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय वृध्द महिला अमृता कश्यप अपने घर के कामकाज मे लगी थी। अचानक से घर में सनकी नाती पहुंचा और पैसे को लेकर वाद-विवाद करने लगा। इससे पूर्व भी कई बार पैसे को लेकर विवाद कर चुका है। दादी ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही माना, बल्कि और उत्तेजित हो गया। इसी दौरान वह उत्तेजित होकर पास में रखी कुल्हाड़ी से दादी के ऊपर हमला कर दिया। हमला कही और नही बल्कि दादी के सिर मे कर दिया, जिसमे गंभीर चोंटे आई। घायल दादी की मौके पर ही मौत हो गई।

अमृता कश्यप की मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी विकास कश्यप के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी है। प्रशासन द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com