Dantewada News: यात्रियों से भरी नाव पलटने से इंद्रावती नदी में डूबे सात लोग, मची चीख-पुकार

दंतेवाड़ा के बारसूर थाना क्षेत्र के मुचनार घाट पर यात्रियों से भरी नाव पलट गई। बता दें, नाव में सात लोग सवार थे, सभी की नदी में डूबने की खबर सामने आ रही है।
Dantewada News: नाव पलटने से इंद्रावती नदी में डूबे सात लोग
Dantewada News: नाव पलटने से इंद्रावती नदी में डूबे सात लोगSudha Choubey - RE

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • यात्रियों से भरी नाव पलटने से इंद्रावती नदी में डूबे सात लोग।

  • मौके पर ग्रामीण इंद्रावती नदी में खोजबीन करने में जुटे हैं।

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के मुचनार घाट पर यात्रियों से भरी नाव पलट गई। बता दें, नाव में सात लोग सवार थे, सभी की नदी में डूबने की खबर सामने आ रही है। मौके पर ग्रामीण इंद्रावती नदी में खोजबीन करने में जुटे। मगर अभी तक किसी का कोई पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा मुचनार घाट में हुआ है। सभी ग्रामीण लकड़ी की छोटी नाव से अपनाती इंद्रावती नदी को पार कर रहे थे। इस दौरान बीच में ही नाव पलट गई। नाव में सवार सभी ग्रामीण बह गए। बताया जा रहा है कि, इनमें कुछ बच्चे और महिलाएं भी हैं। फिलहाल पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई है।

एएसपी आरके बर्मन ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, घटना सूचना मिली है कि, सात लोग नदी में डूब गए हैं। पुलिस बल के साथ गोताखोरों को भेजा जा रहा है, ग्रामीण भी खोजबीन करने में जुटे हैं।

बताते चलें कि, इंद्रावती नदी में इस समय पानी ज्यादा है, इससे नाव पलट गई है। इससे पहले भी कई बार इंद्रावती नदी में नाव पलटने से हादसा हो चुका है। फिलहाल इस हादसे में लापता ग्रामीण कौन से गांव के है, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा ने गोताखोर सहित पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है। वहीं, खोजबीन शुरु हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com